रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल की प्रतिक्रिया आई सामने, लिखी भावुक बातें

0

Rahul Gandhi: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आज रायबरेली की सीट से नामांकन दाखिल किया. रायबरेली कांग्रेस पार्टी की परंपरागत सीटों में से एक है. इस सीट से पहले राहुल की मां सोनिया गांधी चुनाव लड़ा करती थी. वहीं आज इस सीट से राहुल गांधी चुनावी मैदान में उतरे हैं. रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है.

क्या बोले राहुल

वायनाड से सांसद और रायबरेली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट से लिखा कि “रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था! मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है. अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं हैं, दोनों ही मेरा परिवार हैं और मुझे खुशी है कि 40 वर्षों से क्षेत्र की सेवा कर रहे किशोरी लाल जी अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे.”

ये भी पढ़ें:- Heeramandi: शेखर सुमन ने बिना तैयारी के एक टेक में सही ढंग से पूरा किया इंटीमेट सीन, स्क्रिप्ट में आए थे बदलाव

कही ये बात

आगे राहुल ने लिखा “अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की जंग में, मैं मेरे अपनों की मोहब्बत और उनका आशीर्वाद मांगता हूं. मुझे विश्वास है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में आप सभी मेरे साथ खड़े हैं.” बता दें अमेठी और रायबरेली दोनो ही सेटों से कांग्रेस पार्टी ने आज अंतिम समय में रुख साफ किया. ऐसा माना जा रहा था की राहुल अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन ये सब महज़ कयास बन कर रह गया.

ये भी पढ़ें:- कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ बंद होने जा रहा है?, सेट में लगाए करोड़ों रुपए बर्बाद?

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.