कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ बंद होने जा रहा है?, सेट में लगाए करोड़ों रुपए बर्बाद?

0

The great Indian Kapil Sharma show: भारत में अगर कॉमेडियंस की बात करते हैं तो सबसे पहले कपिल शर्मा का नाम सबसे आगे आता है. कपिल शर्मा एक ऐसे कॉमेडियन है जो अपने शो से दर्शकों को कई सालों से हासा रहे हैं और इंटरटेन कर रहे हैं. अभी हाल ही में 30 मार्च से उनका नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो नेटफ्लिक्स पर सरिता होने लगा था. शो के काफी अच्छा चलने के बावजूद भी ऐसी खबरें आ रही है कि आप कपिल शर्मा शो बंद होने वाला है. इतना बड़ा नया सेट नेटफ्लिक्स के लिए करोड़ों रुपए और भी बहुत कुछ लेकिन यह शो बंद क्यों हो रहा है. क्या है पूरी खबर आईये जानते हैं.

 

क्या सच में बंद होने जा रहा है द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो

बहुत से लोग इस बात पर विश्वास नहीं करेंगे की, कपिल शर्मा का न्यूली लॉन्च शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो बंद होने जा रहा है. लेकिन आपको बता दे कि इस बात पर किकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह ने अपना कंफर्मेशन भी दिया है. यह शुरू तो काफी एंटरटेनिंग तरीके से हुआ था और इसकी गूंज भी बहुत थी, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ. इस शो में तो सुनील ग्रोवर की भी वापसी हुई थी जिसे जोड़ी उनको काफी पसंद की गई थी उसी के साथ-साथ इतना बड़ा नया सेट करोड़ों रुपए खर्च किए हुए थे लेकिन अभी शो बंद क्यों हो रहा है. बस इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो अपने शॉप पर द लीजेंड आमिर खान तक को भी बुला लिया और आपको बता दूं कि उसे एपिसोड में जिसमें आमिर खान आए थे उसकी अभी तक की सबसे ज्यादा व्यूअरशिप गई है.

 

आखिर क्यों बंद हो रहा है नेटफ्लिक्स पर से यह शो

नेटफ्लिक्स पर से इस शो को बंद करने का बस एक ही मुख्य कारण है, जो कि खुद इस शो के दर्शक है. कैसे आई जानते हैं: सालों से कपिल शर्मा शो टीवी पर आगाज होता आया है. इस शो का टीवी पर आने की वजह से बड़े बूढ़े और कोई भी लोग इसको से भली-भांति जुड़ जाते थे और देख पाते थे. लेकिन आप यह तो नेकलेस पर आता है और बहुत से लोगों के पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ना होने की वजह से कपिल शर्मा शो से व्यूअरशिप हटती जा रही है. सीजन जैसे नया नेटफ्लिक्स पर आगाज हुआ तो सीजन में कुछ खास बदलाव नजर नहीं आए. वही पुराने जोक्स और वही इंटरटेनमेंट का तरीका.

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.