संजय लीला भंसाली हीरा मंडी के इस एक्टर की एक्टिंग से हुए प्रभावित, तारीख के साथ साथ दी 500 की गुरु दक्षिणा

0

 

 

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली की फिल्म और सीरीज में एक बात का इतिहास रहा है कि जिस भी एक्टर एक्ट्रेस ने उनके साथ किसी फिल्म में काम किया है तो उन्होंने उनकी तारीफ जरूर की है. बहुत अच्छा उदाहरण आलिया भट्ट को ही देख लो, गंगूबाई काठियावाड़ी में काम करने के बाद आलिया भट्ट का एक्टिंग करियर और भी ज्यादा ऊपर चला गया और उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा सराह गया. वैसे ही जैसा आप सबको पता होगा संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर सरिता हो रही है जिसका नाम है हीरा मंडी. हीरा मंडी में उस्ताद का किरदार निभाने वाले इंद्रेश मलिक को गंगूबाई काठियावाड़ी में भी देखा गया था. संजय लीला भंसाली ने भी उनका काम खूब सराहा है.

 

इंद्रेश मलिक ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर की बात

वेब सीरीज हीरा मंडी में इंद्रेश मलिक का काफी ज्यादा बोल्ड और अलग किस्म का किरदार देखने को मिलता है. जिसके अंदर इंद्रेश मलिक तवायफ के साथ एक ही महल में रहता है और उनके साथ एक बायसेक्सुअल है और उनका किरदार अदा करता है. संजय लीला भंसाली के साथ पूरी दो फिल्मों में काम करने के बाद, अपनी हाल ही में इंटरव्यू में इंग्लिश में लिखने संजय लीला भंसाली के बारे में बातकही है. उन्होंने कहा कि “मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है जब तक मैं जिंदा हूं सीखता रहूंगा.”

 

इंद्रेश मलिक ने आगे कहा कि –सर के साथ यादगार पल बहुत सारे हैं. जैसे कि वहां पर मेरा एक इंट्रोडक्शन सीन था और मुझे नहीं पता था कि मेरा इंट्रोडक्शन होने वाला है वह आए उन्होंने मुझे कुछ समझाया कुछ चीज ठीक की अनजाने में कुछ सोचते हुए और उन्होंने कहा कि एक इत्र लीजिए हाथ में और यहां लगाइए गर्दन पर लगाया मेरे इत्र छोटी सी बोतल थी और वह मुझे मेरे हाथ में दे दी. उन्होंने कहा कि वह इत्र की बोतल उन्होंने अपने पास ही रखी और कभी उनको आज तक वापस नहीं दी यह सोचकर कि उनको वह गिफ्ट के रूप में मिली है.

 

 

संजय लीला भंसाली ने दी इंद्रेश को गुरु दक्षिणा

इस इंटरव्यू में इंद्रेश मलिक ने बताया कि सेंचुरी का भंसाली से उनको ₹500 की गुरु दक्षिणा मिली थी और वह ₹500 उनके लिए काफी अहमियत रखते हैं. उन्होंने बताया हीरामन जी में एक रोने वाला सीन था जिसके अंदर कट बोलने के बाद भी उनका रोना रुक नहीं रहा था. फिर वहां पर अचानक संजय लीला भंसाली आते हैं और इंद्रेश को गले लगाकर उनका ₹500 की रकम देते हैं और बोलते हैं कि तुम्हारे लिए है रख लो. संजय लीला भंसाली किसी को ऐसे तभी देते हैं जब उन्हें कोई पसंद आ जाता है, इंद्रेश ने आगे कहा था कि यह पल उनके लिए बहुत यादगार था और यह बहुत ही बड़ी बात थी उनके लिए.

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.