बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस पर किया वार, कही ये बात

0

Assam News: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आज संपन्न हुआ 12 राज्यों की 93 लोकसभा सीटों पर आज मतदान हुआ इसमें से असम की भी कई सीटों पर मतदान हुआ. असम की धुबरी लोकसभा सीट पर मतदान हुआ. इस सीट से कई वर्षों से बदरुद्दीन अजमल चुनाव जीते हुए आ रहे हैं. वही अब बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लेकर क्या कहा अपको बताते हैं.

क्या बोले अजमल

बदरुद्दीन अजमल से जब अखिल गगोई के बारे में पूछा गया की उन्होंने आपके बारे में कई बातें कही तो इसके जवाब में अजमल ने कहा कि यह अफसोस की बात है. मैं इस मामले में इंसाफ मुसलमानों पर ही छोड़ता हूं. बदरुद्दीन से जब एबीपी ने पूछा कि आप वोट धर्म के नाम पर मांग रहे हैं या अपने काम के नाम पर तो उन्होंने कहा कि मैं काम के नाम पर वोट मांगता हूं. यही वजह है कि कांग्रेस के पास यहां कोई मुद्दा नहीं था. वह बस मुझे हटाना चाहती है.

कही ये बात

भाजपा पर हमला करते हुए अजमल ने कहा कि वह और कांग्रेस ऐसा इसलिए करती है क्योंकि अगर मैं अखिल भारतीय स्तर पर निकल जाऊं तो इनको बहुत नुकसान पहुंचा सकता हूं. इसलिए मुझे घेरने की कोशिश करते हैं. अजमल ने हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का शुक्रिया भी अदा किया. दरअसल ओवैसी ने उन्हे शुभकामना संदेश भेजा था. वहीं अब देखने वाली बात होगी की अजमल चुनाव जीत पाते जिया नही.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.