फिर छिड़ी संविधान बदलने की बात, दिया कुमारी ने कहा ये

0

Diya Kumari: लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार सबसे गर्म मुद्दा संविधान बदलने को लेकर है हर तरफ चर्चा हो रही है. सत्ता पक्ष की ओर से कई नेता ऐसे बयान दे रहे हैं जिसमें वह संविधान बदलने की बात कह रहे हैं. इसी बीच अब राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी कभी एक बयान सामने आया है. उन्होंने अपने बयान में संविधान बदलने की बात कही है. दिया कुमारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो वायरल हो रहा है.

क्या बोली दिया

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दिया कुमारी ने कहा कि “सविंधान में जो बदलाव आएंगे वो आएंगे ही. पहले भी तो सविंधान में बदलवा हुआ है. हमारी सरकार ने 370 का बड़ा फैसला लिया है. ऐसे फैसले आगे भी लेने हैं. ये सारे फैसले हमारे देश को आगे ले जाने के लिए हैं और ये बहुत जरूरी है.”

कही ये बात

आगे राजस्थान की उप मुख्यमंत्री ने कहा कि “हम चाहते हैं कि हमारा देश एक मजबूत देश बने, एक आत्मनिर्भर देश बने. हमारा देश विकसित राष्ट्र की श्रेणी में आए. हम दस साल से उस श्रेणी में नहीं थे अब धीरे-धीरे आ रहे हैं. अगर हम चाहते हैं कि विश्व की अर्थव्यवस्था बने तो उसके लिए जरूरी है कि कुछ पुराने कानून थे जिन्हें बदलने की आवश्यकता है और ये पीएम मोदी करेंगे.” बता दें संविधान को लेकर इस बार लंबी बहस छिड़ी है. हालाकि पीएम मोदी ने चुनावी सभा के खुद कहा है की अगर बाबा साहेब भी आ जायेंगे तो वो भी संविधान नही बदल सकते.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.