नरोत्तम मिश्रा ने मोहन यादव की करी तारीफ, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के जनसभा का सिलसिला जारी है सभी ने लाल लगातार जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की जमकर तारीफ की उन्होंने मोहन यादव की तारीफ करते हुए कहा कि मोहन भाई जब से आप मुख्यमंत्री बने हैं तब से कांग्रेस के अंदर भगदड़ मचा हुआ है. दरअसल उनका यह बयान ऐसे मौके पर सामने आया है जब इंदौर से नेताओं ने कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया.

क्या बोले मिश्रा

मिश्रा दतिया जिले के भिंड में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे थें. इस दौरान पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ”कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी यहां आए थे. वह सभा कर रहे थे. जीतू पटवारी इंदौर के रहने वाले हैं. दूसरी तरफ इंदौर में अक्षय बाम का बम फूट गया. पहले कांग्रेस ने छोड़ी थी खजुराहो सीट, अब अक्षय बाम ने कांग्रेस भी छोड़ दी.”

कही ये बात

पूर्व गृह मंत्री ने आगे कहा कि ”परसों राहुल गांधी भिंड में आए थे. इधर वह बरैया जी की सभा को संबोधित कर रहे थे. मुरैना के छह बार के विधायक राम निवास भी कांग्रेस को छोड़ गए. जब से आप सीएम बने हैं तब से कांग्रेस में लगभग भगदड़ के हालात हैं. ऐसे हालात हैं कि कब कौन चला जाएगा किसको टिकट दें नहीं दे. ऐसी स्थिति है.”

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.