बेटियों को जन्म देने के बाद रुबीना अभिनव की मैरिज जिंदगी पर पड़ा असर, पुराना समय मिस करती है रुबीना

0

 

Rubina Dilaik: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में चर्चा में चल रही है, अभी-अभी अपने बच्चों को जन्म देकर चुकी है. आपको बता दे की रुबीना दिलैक ने अभी हाल ही में दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. अपने प्रेगनेंसी पीरियड में रुबीना दिलैक ने काफी पिक्चर्स भी शेर की. लेकिन बच्चियों के पैदा होने के बाद से उनकी जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आए हैं उन्होंने वह तक शेयर किया है. उनकी मैरिज जिंदगी यानि कि उनके पति उनकी मैरिज जिंदगी यानि कि उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ उन्होंने क्या-क्या बदलाव महसूस किए हैं उन्होंने उसे बारे में भी चर्चा की है.

 

बच्चे पैदा होने के बाद मैरिड लाइफ में आए बदलाव

अभी हाल ही में इंटरव्यू देते हुए रुबीना दिलैक ने इस बारे में बात की है कि उनकी दो बेटियां होने के बाद उनकी जिंदगी में कैसे बदलाव आ गए हैं. उनकी और उनके पति के बीच का रिश्ता कैसे बदला है और क्या-क्या बदलाव उनको महसूस हुए हैं. उन्होंने बताया कि अभिनव शुक्ला के साथ बिताए हुए सारे रोमांटिक पल वह काफी मिस करती है जिसके लिए उनका समय नहीं मिलपता. उन्होंने बताया कि आजकल बहुत से कपल से ऐसे हैं जो की अपना प्यार पब्लिक में दिखना पसंद करते हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं और अभिनव काफी ज्यादा प्राइवेट पर्सन है.

 

इस किस्म की होती है अब बातें

उन्होंने बताया कि उनकी बातें ही बदल गई है पहले अलग किस्म की बातें होती थी लेकिन अब कैसी बातें होती है चढ़ाते हुए दूसरे को अरे तुम इस बच्चे को पकड़ो और तुम इस बच्चे को पकड़ो. रुबीना ने आगे बताया कि वह उन लम्हों को उन पलों को मिस करती है जब वह अभिनव का हाथ पकड़ करती थी अभिनव को हैक कर करती थी और अभिनव के साथ सोया करती थी. तो यह बात तो काफी स्वाभावित है कि बच्चे होने के बाद शादीशुदा जिंदगी पर तो असर पड़ता ही है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.