ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास जूझ रहे हैं इस वायरस से, पोस्टपोन किया अपना कंसर्ट

0

 

Nick Jonas: हॉलीवुड की बहु प्रिया एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सुर्खियों में चल रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की एक क्यूट कपल की जोड़ी, काफी सुर्खियां बटोरती है. ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने हाल ही में अपना एक कंसर्ट पोस्टपोन किया है. अपना सिंगिंग का कॉन्सर्ट पोस्टपोन करते हुए पोस्टपोन करने की गंभीर वजह का भी खुलासा कियाहै.

 

 

निक जॉन्स को है खतरनाक बीमारी 

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा के पति में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. थिस वीडियो में निक जॉन्स अपने फन से माफी मांग रहे हैं क्योंकि उन्होंने सिंगिंग कंसर्ट को पोस्टपोन करना पड़ा. लेकिन उसे वीडियो को शेयर करते के साथ ही निक जोनास ने बाज भी बताई की क्यों आखिर उन्हें अचानक इस कंसर्ट को पोस्टपोन करना पड़ा. निक जोंस ने बताया कि उन्हें अभी एक खतरनाक वायरस ने पकड़ लिया है जिसकी वजह से वह बेहतर महसूस नहीं कर रही है. एक इन्फ्लूएंजा नाम के वायरस से जूझते हुए नजर आ रहे हैं निक जॉन्स. इस वायरस के अंदर पूरा शरीर धीरे-धीरे काम करने लगता है, खांसी, जुखाम ,बुखार, शरीर में दर्द होने लगता है, सर में दर्द होने लगता है और भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. अपने दर्शकों से माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि आपको परेशान करने का मेरा कोई इरादा नहीं था और आप में से बहुत से लोगों ने मेरे कंसर्ट के लिए बहुत दूर से ट्रैवल भी किया होगा उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं.

 

अब कब होगा कंसर्ट 

प्रियंका चोपड़ा के पति ने जोंग ने अभी हाल ही में यह कंसर्ट को पोस्टपोन कर कर अगस्त में शिफ्ट कर दिया है. उन्होंने बताया 21 और 22 अगस्त को उनके यह कंसर्टहोंगे. इस कंसर्ट के अंदर जोनास ब्रदर्स एक साथ नजर आएंगे परफॉर्म करते हुए. खाली किसी कंसर्ट में नहीं बल्कि इस वायरस की वजह से वह अभी किसी भी अन्य कंसर्ट में नहीं गा सकते हैं. क्योंकि उनका यह वायरस तेजी से फैल रहा है और उन्हें ठीक महसूस भी नहीं हो रहा है.

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.