जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, इस मामले में मुकदमा हुआ दर्ज

0

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं पर मुकदमा दर्ज होता रहता है, इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर केस दर्ज हुआ है. जीतू पटवारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. लगातार उन पर मुसीबतें बढ़ती जा रही है. पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि जीतू पटवारी पर अब एक नया केस दर्ज हो गया है. दरअसल केस बहुजन समाज पार्टी की ओर से किया गया है, जीतू पटवारी पर आचार्य संहिता का के उल्लंघन का आरोप लगा है.

क्या है मामला

दरअसल मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष 23 अप्रैल को फूल सिंह बरैया के पक्ष में सभा करने के लिए उमरी पहुंचे थें. इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी पर जुबानी हमला करते हुए अमर्यादित टिप्पणी की थी. इसके साथ ही जीतू पटवारी ने बीएसपी प्रत्याशी पर भाजपा एजेंट होने का आरोप भी लगाया.

केस हुआ दर्ज

जीतू पटवारी पर भारतीय दंड संहिता 1860 के लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1950, 1951, 1989 आदर्श आचार संहिता अधिनियम की धारा 188 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. बता दें इससे पहले जीतू पटवारी पर इमारती देवी पर दिए बयान को लेकर भी मामला दर्ज हो चुका है. इमारती देवी ने कहा था कि वो SC समाज की महिला हैं और राजनीति में कई साल बिताए हैं. कई बार मंत्री भी रही. कांग्रेस एक एससी समाज की महिला के साथ कैसे गलत व्यवहार कर सकती है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.