रवि किशन ने राहुल गांधी पर किया हमला, डर की कही बात

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष वायनाड से सांसद राहुल गांधी को लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी हमलावर है. दरअसल राहुल गांधी ने अमेठी लोकसभा सीट की बजाए रायबरेली लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. अब भारतीय जनता पार्टी ये आरोप लगा रही है कि राहुल गांधी डर गए हैं. इसी क्रम में गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और मशहूर भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने भी राहुल गांधी को घेरा है.

डर का लगाया आरोप

बता दें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने अमेठी की जगह रायबरेली से चुनावी पर्चा भरा. जिसको लेकर अब गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने इनपर स्मृति ईरानी से डरने का आरोप लगाया है. रवि किशन ने कहा कि “राहुल जी हमको बहुत दुख हुआ. पता चल रहा है कि आप अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. कल रात हम प्रसन्न थे कि अब मजा आएगा. अब आया ऊँट पहाड़ के नीचे. वो खेल ही आप बंद कर दीजिए.”

कही ये बात

किशन ने आगे कहा कि”आप वायनाड से लड़ रहे हैं तो यूपी में क्यों नहीं लड़ते हैं. यूपी ने आपको सब कुछ दिया है. यूपी ने प्रधानमंत्री बनाया है आप लोगों तो.. राहुल गांधी जी ये चीटिंग है. अच्छा नहीं हुआ आपने गलत किया क्यों आप रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं, अमेठी से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे हैं. हमारी दीदी स्मृति ईरानी जी है उनसे चुनाव लड़ते तो मजा आता. चुनाव तो वही होता है जो मजा होता है वन साइड थोड़े मैच होता है. इस मतलब आप मान जाइए कि आप डर गए.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.