बेटे की मौत के बाद शेखर सुमन ने घर से भगवान की मूर्तियां फेंक दी थी, बीमार बेटे को छोड़कर गए थे शूट पर

0

 

Shekhar Suman: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुचर्चित एक्टर, शेखर सुमन की हम इस लेख में बात करने जा रहे हैं. अभिषेक और सुमन को हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘ हीरा मंडी’ में देखा गया. अपने काम से और अपनी एक्टिंग से उन्होंने बहुत नाम कमाया है और बहुत तारीख है बटोरी हैं. लेकिन सभी की जिंदगी में ऐसा एक दुख होता है जो कोई कभी नहीं भूल पाता. और औलाद को देने का दुख तो जीते जी मौत जैसा दुख लगता है. ऐसा ही कुछ शेखर सुमन की जिंदगी में भी हुआ था, जिसके चलते शेखर सुमन का जीने पर से विश्वास उठ गया था और साथ ही साथ भगवान से भी.

 

 

औलाद को को देने के बाद घर के मंदिर बंद 

शेखर सुमन और उनकी पत्नी के लिए सबसे गहरा दुख यह था जब उन्होंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को अपनी जिंदगी से हमेशा के लिए अलविदा कहा था. शेखर सुमन ने इंटरव्यू में बताया था कि वह उनकी जिंदगी का सबसे बेकार पल था और उनके जीने पर से विश्वास ही उठ गया था, ना कोई जीने का मकसद बचा था ना कोई इरादा.

 

कैसे हुई थी 11 साल के बेटे की मौत 

अगर हम शेखर सुमन के बच्चों की बात करें तो शेखर सुमन की दो औलादे हैं, एक तो उनका आयुष जिसको वह पहले ही खो चुके हैं और दूसरा उनके बेटे का नाम है अध्ययन. अध्ययन सुमन को भी हीरा मंडी में बतौर एक्टर देखा गया है. अगर उनके बेटे की मौत की बात करें तो उनके बेटे को एक रेयर किस्म की बीमारी हुई थी. उसे बीमारी के चलते उनके बेटे ने उनको हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

 

भगवान से उठ गया था विश्वास 

बेटे आयुष की मौत के बाद शेखर सुमन का भगवान से भी पूरा विश्वास हो चुका था. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि घर के अंदर भगवान का मंदिर भी बंद कर दिया गया था. क्योंकि वह बहुत टूट गए थे और वह यही सोचते थे कि भगवान ने हमारे साथ ऐसा क्यों किया. शेखर सुमन ने बताया कि उनकी पत्नी आयुष की मौत के बाद उन्हें अपने पास बुलाने की दरख्वास्त करती थी. वह कहती थी भगवान मुझे अपने पास बुला लो. उनके बेटा आयुष की मौत के बाद उन्होंने भगवान की सारी मूर्तियां हटा दी थी और घर से बाहर फेंक दी थी.

 

 

बीमार बेटे को छोड़कर शेखर सुमन गए थे शूट पर

इसे जुड़ी शेखर सुमन ने एक दिलचस्प कहानी शेयर की है–शेखर सुमन ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि जब उनका बेटा आयुष बहुत ज्यादा बीमार था, तब एक डायरेक्टर का कॉल आया और उनसे सूट पर बुलाने की बात करने लगा. उसे डायरेक्टर को यह तक मालूम था कि उनका बेटा बहुत बीमार है लेकिन तब भी वह बहुत रिक्वेस्ट करने लगा. उनके इतनी रिक्वेस्ट करने पर शेखर सुमन ने शूट पर दो-तीन घंटे के लिए जाने के लिए हां बोल दिया. जब वह जा रहे थे उनका बेटा आयुष फूट फूट कर रोने लगा और कहने लगा पापा प्लीज मत जाओ रुक जाओ.

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.