कंगना रनौत की फिसली ज़बान, भाजपा नेता के लिए कहा ये

0

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म है. नेताओं के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष दोनों ही अपनी जनसभा के दौरान एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं. इसी बीच भाजपा की मंडी सीट से उम्मीदवार और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी जनसभा को संबोधित किया. लेकिन इस दौरान उन्होंने एक ऐसा मिस्टेक कर दिया जिसका वीडियो आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या बोली कंगना

दरअसल कंगना रनौत एक जनसभा को संबोधित कर रही थी. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी सूर्य का नाम अपनी जुबान से लिया जो की भाजपा के ही नेता है. दरअसल कंगना बिहार के उप मुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव का नाम लेना चाहती थी. कंगना ने कहा कि “तेजस्वी सूर्या गुंडागर्दी करते हैं और मछली खाते हैं.”

कही ये बात

दरअसल कंगना तेजस्वी यादव के उस वीडियो का जिक्र किया था जिसमे तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर के अंदर VIP नेता और सन ऑफ मल्लाह के नाम से मशहूर मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए दिख रहें थे. दरअसल तेजस्वी का वीडियो us दौरान सामने आया था जब नवरात्रि का पहला दिन था. हालाकि तेजस्वी यादव ने बताया था की ये वीडियो नवरात्र से पहले का है. दरअसल नवरात्र के समय पर हिंदू धर्म में नॉनवेज नहीं खाया जाता है. लेकिन इस वीडियो ने तेजस्वी यादव की मुसीबतें बढ़ा दी थी. उनपर विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर खूब हमला बोला था.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.