सस्पेंस से भरी पाताल लोक सीजन 2 जल्द ही होगी रिलीज, जाने कब

0

Paatal Lok Season 2 Release Date: ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज में लिमिटलेस कंटेंट दर्शकों के सामने परोसा जाता है. उन फिल्मों में गाली-गलौच, खून-खराबा और भी वो सबकुछ दिखाया जाता है जो बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया जा सकता. इसलिए लोगों का झुकाव ओटीटी की तरफ ज्यादा है. सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर वेब सीरीज को पसंद किया जाता है और उनमें से एक है ‘पाताल लोक’ जिसे चार साल पहले खूब पसंद किया गया.

 

पाताल लोक’ साल 2020 में आई और इसकी कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया. उसके बाद से लोगों का इंतजार इसके दूसरे सीजन को लेकर बढ़ गया. लेकिन मिस्ट्री वाली ‘पाताल लोक’ के दूसरे सीजन की रिलीज डेट भी मिस्ट्री जैसी हो गई है.

 

 

पाताल लोक 2′ की रिलीज डेट का सस्पेंस

पाताल लोक सीजन 1 में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, इश्वक सिंह, नीरज काबी, गुल पनाग, अनिन्दिता बोस, स्वास्तिका मुखर्जी और बोधिसत्वा शर्मा जैसे कलाकारों ने कमाल कर दिया था. खासकर जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी इस सीरीज की जान थे और उनके अभिनय की हर किसी ने प्रशंसा की.

 

फैंस ने इस सीरीज को कोरोना के दौरान खूब एन्जॉय किया और तब से अब तक ‘पाताल लोक सीजन 2’ का इंतजार हो रहा है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ‘पाताल लोक सीजन 2’ की रिलीज डेट क्या है, ये कब आएगी और इसको लेकर इतनी मिस्ट्री क्यों बनी हुई है?

 

कैसा होगा सीजन 2

हर किसी को मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर सीरीज या फिल्में पसंद हैं. तो यहां बता दें कि ‘पाताल लोक सीजन 2’ की रिलीज डेट को लेकर भी मिस्ट्री बनी हुई है. अमेजॉन प्राइम ने भी इसपर चुप्पी बनाई है, हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ‘पाताल लोक सीजन 2’ को लेकर जल्द ही कुछ अनाउंस होगा लेकिन ये कब होगा ये एक रहस्य है.

 

पाताल लोक सीजन 2 ‘ का अगर आपको इंतजार है तो उसे बनाए रखिए और फिलहाल ‘पाताल लोक सीजन 1’ को एक बार फिर से एन्जॉय कीजिए. 15 मई 2020 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ‘पाताल लोक’ सीजन 1 रिलीज किया गया था. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी उस सीरीज को अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया था. सीरीज की कहानी तरुण तेजपाल की किताब ‘द स्टोरी ऑफ माई असासन्स’ पर आधारित थी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.