सोनिया गांधी ने विपक्ष पर किया हमला, वीडियो जारी कर कहा ये

0

Soniya Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का आज मतदान हुआ 12 राज्यों की 93 लोकसभा सीटों पर आज मतदान सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. वहीं इसी दौरान कांग्रेस संसदीय बोर्ड की अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. राज्यसभा सांसद सोनिया गांधी ने एक वीडियो संदेश में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा, जारी किए गए वीडियो में सोनिया गांधी ने क्या कुछ कहा आपको बताते हैं.

क्या बोली सोनिया

सोनिया ने जारी वीडियो में कहा कि ”मेरे प्यारे भाइयों और बहनों..आज देश के हर कोने में युवा-बेरोजगारी, महिलाएं-अत्याचार, दलित, आदिवासी, पिछड़े और माइनॉरिटी भयंकर भेदभाव झेल रहे हैं. ऐसा माहौल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीयत की वजह से है. उनका ध्यान किसी भी कीमत पर सिर्फ सत्ता हासिल करने के पीछे है. उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दिया है. कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी की तरक्की और वंचितों को न्याय दिलाने के साथ ही देश को मजबूत करने के लिए संघर्ष किया है.”

कही ये बात

आगे उन्होंने कहा ”हमारा न्याय पत्र और हमारी गारंटियों का मकसद भी देश को एकजुट रखना और गरीबों, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और वंचित समुदायों को ताकत देना है. कांग्रेस और इंडिया गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समर्पित है. सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें और साथ मिलकर मजबूत और एकजुट भारत बनाएं

.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.