सपने में भंसाली ने इंद्रेश मलिक का दबाया गला, इंद्रेश मलिक ने की संजय की काफी तारीख.

0

 

Indresh Malik on Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली भारत में एक ऐसे डायरेक्ट बन चुके हैं, जिसके साथ एक्टर एक्ट्रेस का काम करने का एक सपना होता है. अभिहारी में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी ओट पर बहुत धमाल मचा रही है, उस वेब सीरीज में उस्ताद जी का किरदार निभाने वाले इंद्रेश मलिक की एक्टिंग को देख उन्हें काफी तारीफें सुनने को मिली है. अभी एक्टर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए बहुत सी बातें कही है, अपना एक्सपीरियंस शेयर करने के साथ कहीं और बातें उन्होंने बताइए.

 

 

इंद्रेश मलिक ने बताया संजय लीला भंसाली के बारे में

इंद्रेश मलिक ने सीरीज में बायसेक्सुअल का किरदार निभाया है. अपने इस अभिनय के चलते उनको काफी तारीफ सुनने को मिली थी और संजय लीला भंसाली के साथ यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट था. इससे पहले इंद्रेश मलिक को गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ काम करते हुए भी देखा गया था. हाल ही में इंद्रेश मलिक ने बताया कि मैं ऐसे किसी पर भी फ़िदा नहीं होता लेकिन मैं संजय लीला भंसाली का फैन बन चुका हूं और मैं उन पर फिदा हो चुका हूं. और उन्होंने आगे बताया कि जिस फिल्म मेकर के साथ आप काम करने का सपना देखते हो उसके साथ ओपन अप होना बहुत ज्यादा मुश्किल है. क्योंकि आप उनकी हमेशा रिस्पेक्ट करते हैं और आप फ्रैंक नहीं हो पाते.

 

 

सपने में आते थे भांसली 

इंद्रेश मालिक उनके इतने बड़े फैन बन चुके हैं कि संजय लीला भंसाली यहां तक कि उनके सपने में भी नजर आनेलगे थे. इंद्रेश मलिक ने अभी हाल ही में एक बहुत ही इंटरेस्टिंग सपना शेयर किया है, जिसमें सपने में आकर संजय लीला भंडार इंद्रेश माली का गला दबाते हुए नजर आते से उन्हें. सपने में आकर उन्होंने मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकाला और मुझे बहुत से मौके दिए जिससे कि मैं फ्लो के साथ आगे बढ़ सकूं.

 

संजय लीला भंसाली ने दी इंद्रेश को गुरु दक्षिणा 

इस इंटरव्यू में इंद्रेश मलिक ने बताया कि सेंचुरी का भंसाली से उनको ₹500 की गुरु दक्षिणा मिली थी और वह ₹500 उनके लिए काफी अहमियत रखते हैं. उन्होंने बताया हीरामन जी में एक रोने वाला सीन था जिसके अंदर कट बोलने के बाद भी उनका रोना रुक नहीं रहा था. फिर वहां पर अचानक संजय लीला भंसाली आते हैं और इंद्रेश को गले लगाकर उनका ₹500 की रकम देते हैं और बोलते हैं कि तुम्हारे लिए है रख लो. संजय लीला भंसाली किसी को ऐसे तभी देते हैं जब उन्हें कोई पसंद आ जाता है, इंद्रेश ने आगे कहा था कि यह पल उनके लिए बहुत यादगार था और यह बहुत ही बड़ी बात थी उनके लिए.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.