मनोज बाजपेई की 100वी फिल्म भैया जी का टीजर हुआ रिलीज, बदले की आग में शुरू होगी यह कहानी 

0

 

Bhaiya ji teaser: मनोज बाजपेई अपने देसी अंदाज और अपने अलग अंदाज से अपनी नई फिल्मों से दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. वैसे ही अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ लोगों में उत्सुकता बढ़ाते हुए भैया जी ने अपना खुद टीजर रिलीज कियाहै. जी हां आप सही समझ रहे हैं मनोज बाजपेई की आने वाली अपकमिंग फिल्म भैया जी का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीचर देखने के बाद यह तो साफ है कि इसके अंदर एक्शन सस्पेंस और बहुत ही सारा हीरोइक अंदाज देखने को मिलेगा. और इस फिल्म को तो थिएटर में देखने का मजा ही कुछ अलगहोगा. आज इस फिल्म का बस टीचर ही नहीं बल्कि टीज़र के साथ-साथ यह फिल्म कब आप सिनेमाघर में देख सकते हैं इसकी रिलीज डेट भी शामिल है.

 

रिलीज हुआ भैया जी का टीजर 

मनोज बाजपेई ने खुद अपने आप ऑफिशल अकाउंट से आज भैया जी का टीजर रिलीज किया है अपने दर्शकों के सामने. जिससे उनके फैंस की उत्सुकता और बड़े और इस फिल्म को देखने का मजा दुगना होजाए. मनोज बाजपेई नहीं टीचर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि ” प्रतिशोध का निवेदन”. यह तो आप जानते ही होंगे कि मनोज बाजपेई कई से इंडस्ट्री में बहुत पहले से नाता है. एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देखकर नहीं थकते हैं मनोज बाजपेई. लेकिन इस बार तो इसका टीचर शेयर करते हुए कैप्शन में साथ में लिखा है #एमबी 100, जिसका मतलब है कि आने वाली भैया जी उनकी 100वि फिल्म होगी.

 

कैसा है फिल्म का टीजर 

बदले की आग देखने को मिलेगी आपको मनोज बाजपेई की इस कहानी में. एक नॉर्मल सीधा-साधा इंसान अपने भाई के लिए सब कुछ करता है उसकी पढ़ाई लिखाई सब चीज का देखा है, लेकिन किसी षड्यंत्र के चक्कर में उसके भाई को मार दिया जाता है उसके भाई की मौत का इंतजाम लेने के ऊपर यह पूरी कहानी है. टीचर बहुत शॉर्ट था तो कहानी तो कुछ ऐसी ही समझ आ रही है बाकी ट्रेलर में कहानी क्या है वह और भी अच्छे से क्लियर होगी.

 

कब आराही है फिल्म

अगर हम मनोज बाजपेई की अपकमिंग फिल्म भैया जी की रिलीज डेट की बात कर तो, आज टीचर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट कभी अनाउंसमेंट कर दिया गया है. स्पिन को थिएटर में देखने का अलग ही मजा होने वाला है. क्योंकि यह फिल्म एक्शन से भरपूर है. बाकी आपको यह फिल्म सिनेमाघर में 24 मई को देखने को मिलेगी.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.