पीएम मोदी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा कांग्रेस साहबज़ादे

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय हो गयी हैं. पहले और दूसरे चरण का मतदान भी संपन्न हो गया है. वहीं दूसरे चरण के मतदान के दौरान एक शोर हर तरफ सुनाई दिया वो शोर था संपत्ति जाँच का मामला. संपत्ति जाँच के मामले को लेकर पीएम मोदी लगातार विपक्ष पर हमला कर रहें हैं. खास तौर पर पीएम कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गाँधी को अपने निशाने पर ले रहें हैं. आज भी एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल और कांग्रेस पर जम कर हमला बोला.

क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि “कांग्रेस के शहजादे आपकी संपत्ति तलाश कर उन लोगों को बांटना चाहते हैं, जिनका पार्टी ने देश के संसाधनों पर पहला हक बताया था.’ उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस विरासत कर लगाना चाहती है और लोगों से उनकी विरासत छीनना चाहती है. ऐसे लोगों को सत्ता में आने का थोड़ा सा भी मौका नहीं मिलना चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘आप सभी जानते हैं कि कांग्रेस का पसंदीदा वोट बैंक कौन है. कांग्रेस आपको जीवन के साथ भी जीवन के बाद भी लूटेगी.”

कही ये बात

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि “वे ‘एक साल, एक प्रधानमंत्री’ के फार्मूले (को लागू करने पर) पर सोच रहे हैं. यदि उन्हें पांच साल के लिए सत्ता में आने का मौका मिला तो पांच प्रधानमंत्री होंगे. लेकिन देश ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगा जो पांच साल के लिए पांच प्रधानमंत्रियों को थोपने का सपना देख रहे हैं.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.