चुनाव में एक्टिव हुई अरविन्द केजरीवाल की पत्नी, पति का पहुंचाया सन्देश

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल इन दिनो राजनीति में खूब एक्टिव दिख रही हैं. सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली में रोड शो के साथ लोकसभा चुनाव 2024 के कैंपेन की शुरुआत की. सुनीता केजरीवाल के रोड शो में भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. जनता के बीच सुनीता केजरीवाल अपने पति अरविंद केजरीवाल का भावुक संदेश लेकर पहुंची थी.

दिखे पोस्टर

इस रोड शो के दौरान समर्थक अरविंद केजरीवाल के समर्थन में पोस्टर लिए दिखाई दिए. समर्थक ‘आई लव केजरीवाल’, जेल का जवाब वोट से जैसे पोस्टर हाथ में लिए दिखाई दिए. वहीं इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने जनता से भावुक बातें भी कही. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि “प्रणाम आपके मुख्यमंत्री और मेरे पति को जबरदस्ती जेल में डाल दिया गया है, जबकि कोर्ट ने उन्हे दोषी करार नही दिया है.

क्या बोली सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि “जांच 10 साल चलेगी तो 10 साल जेल में रखेंगे. ये नया सिस्टम निकाला है कि जांच तक जेल में रखेंगे. अरविंद केजरीवाल को 22 साल से शुगर है, 12 साल से इन्सुलिन ले रहे हैं. इन्सुलिन नहीं दी तो किडनी-लिवर खराब हो जाएगा. क्या अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं. दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल को प्यार करते है.” बता दें 21 मैच को ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.