पंजाब में गरजे पीएम मोदी, कांग्रेस को लेकर कहा ये

0

लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरणों के बाद अब दो चरण के मतदान बाकी रह गए है. इन दो चरणों के बाद अब मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. हालाकि अभी पंजाब और कई बड़े शहरों में चुनाव होना बाकी है. इस चुनाव की प्रक्रिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब पहुंचे. उन्होंने पंजाब के पटियाला में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जम कर निशाना साधा.

 

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी को विभाजन के लिए जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “यह वही कांग्रेस है जिसने सत्ता के लिए देश का बंटवारा किया और बंटवारा भी ऐसा किया कि हमको करतारपुर साहिब के दूरबीन से दर्शन करने पड़ते थे और हर कोई इंसान अपमान महसूस करता था.” उन्होंने आगे क्या कुछ कहा अपको बताते हैं.

 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि “मै कांग्रेस वालों को कहता हूं जब बांग्लादेश की लड़ाई हुई 90 हजार से ज्यादा पाकिस्तानी सैनिक सरेंडर कर चुके थे. पाकिस्तानी सैनिक हमारे कब्जे में थे. हुकुम का पत्ता हमारे समर्थन में था. मैं विश्वास से कहता हूं ति अगर उस वक्त मोदी होता तो मैं इनसे करतारपुर साहिब लेकर रहता तब जाकर उनको छोड़ता. वह (कांग्रेस) तो नहीं कर पाए, लेकिन मुझसे जितना हो पाया मैंने किया आज करतारपुर साहिब हमारे सामने है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.