ओडिशा पहुंचे योगी आदित्यनाथ, जनता के बीच भरी हुंकार

0

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता योगी आदित्यनाथ भी इस लोकसभा चुनाव 2024 में लगातार जन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ लगातार उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग अलग राज्यों में चुनावी सभा कर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील कर रहें हैं. इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ओडिशा के पूरी पहुंचे, इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी संबित पात्रा के लिए प्रचार किया.

पाकिस्तान का राग गाने वालों को जवाब

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे देश में अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो खाते तो हमारे देश की हैं लेकिन गाते पाकिस्तान की है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे लोग भारत के दुश्मनों का महिमा मंडन करते हैं. सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “ऐसे लोग भारत पर बोझ न बनें. वे पाकिस्तान ही चले जाएं, जहां 23 करोड़ की आबादी एक किलो आटा, गेहूं के लिए तड़प रही है.”

क्या बोले योगी आदित्यनाथ 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “देश में 80 करोड़ लोगों को चार वर्ष से फ्री राशन मिल रहा है और अगले पांच वर्ष तक मिलेगा, लेकिन ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार फ्री राशन की सुविधा को भी अपने नाम से भुनाने का कार्य करती है. नवीन पटनायक सरकार आयुष्मान भारत की सुविधा लागू नहीं होने देना चाहती है. मोदी सरकार सबका साथ-सबका विकास की भावनाओं के साथ विकास योजनाएं लागू हो रही है, लेकिन आज भी देश में ऐसे कुछ लोग हैं, जो रहते-खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का हैं.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.