इकबाल अंसारी ने पीएम मोदी के लिए कही ये बात, जानिए क्या कहा 

0

Ayodhya: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले और दूसरे चरण का मतदान सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को हुआ तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को हुआ. अब आने वाली 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां कड़ी मेहनत कर रहीं हैं. वहीं चुनाव की तैयारी भी जोर पर हैं. इस चरण में भी उत्तर प्रदेश की कई सेटों पर चुनाव होना है. इसी बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद के पक्षकार इकबाल अंसारी का एक बयान सामने आया है.

क्या बोले इकबाल अंसारी

राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वो ऐसा चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर एक बार प्रधानमंत्री बने. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से लिखा कि ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है. उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा. हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें.”

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम? 

अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी

वहीं इकबाल अंसारी ने आगे कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए. उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है.” बता दें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे, उन्होंने राम लला के दर्शन भी ये और एक विशाल रोड शो भी किया. इस दौरान भारी संख्या में भिड़ प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में दिखी.

ये भी पढ़ें:- मनोज बाजपेई की 100वी फिल्म भैया जी का टीजर हुआ रिलीज, बदले की आग में शुरू होगी यह कहानी 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.