सलमान खान के ऊपर फायरिंग करवाने वालों को गन सप्लाई करने वाले लोग गिरफ्तार

0

Salman Khan House Firing Case: अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग मामले में कुछ देर पहले ही अपडेट आया था कि आरोपियों के पास 40 गोलियां थीं, जिनमें से 17 बरामद कर ली गई हैं. अब इस वक्त खबर है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने बंदूक सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. ये दोनों आरोपी 15 मार्च को पनवेल पहुंचे थे और दो बंदूक देकर वापस लौट गए थे.

 

सप्लायर्स गिरफ्तार

मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार पकड़े गए दोनों शूटर्स की मदद इन्हीं दोनों आरोपियों ने की थी. पहले आरोपी का नाम सोनू सुभाष चंदर है जिसकी उम्र 37 साल है. सोनू की खेती और किराए की दुकान भी है. वहीं दूसरे आरोपी का नाम अनुज थापन है, जो 32 साल का है. यह ट्रक के हेल्पर का काम करता है और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था. अनुज पर वसूली और आर्म्स एक्ट में मामले दर्ज हैं.

 

आरोपियों ने तीन बार बदले कपड़े

वहीं सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स की आज कोर्ट में पेशी थी. पुलिस ने दोनों की चार दिनों की और कस्टडी मांगी थी, जो कि मिल गई है. फायरिंग मामले में आज मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि आरोपियों ने पहचाने जाने से बचने के लिए तीन बार कपड़े बदले थे. दोनों के पास कुल 40 गोलियां थीं, जिनमें से पांच गोलियां फायर कर दी गईं. पुलिस ने 17 गोलियां बरामद कर ली हैं, अभी बाकी गोलियों की तलाश की जा रही है.

 

पहले भी मिली धमकी

दोनों आरोपियों ने 14 अप्रैल को सलमान के मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टेमेंट के बाहर फायरिंग की थी. घटना के वक्त सलमान खान अपने घर में ही मौजूद थे. बाइक पर सवार दोनों आरोपियों ने पांच राउंड फायर किए. इस घटना के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान को धमकी दे चुका है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.