खाली रणवीर सिंह नहीं नहीं बल्कि दीपिका ने भी कर दी थी शादी की तस्वीर डिलीट, क्या दिक्कत है शादीशुदा जिंदगी में?

0

 

Deepika Padukone Ranveer Singh: बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे दो मशहूर कपल, जिनकी शादीशुदा जिंदगी के बाद वह दोनों चर्चाओं में चलते हैं. जी हां आप सही समझ रहे हैं हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ही बात कररहे हैं. आखिर ऐसा क्यों है शादी मैं सब ठीक चल रहा है लेकिन फिर भी उनके ब्रेकअप की चर्चा होती रहती है. आपको बता दे बहुत ज्यादा खुश है और दोनों को काफी पसंद करते हैं. दोनों एक्टर एक्ट्रेस को लेकर कुछ कुछ बयान सामने आती है जिन बातों को देखकर के ऐसा लगता है कि दोनों के बीच का रिश्ता इतना अच्छा नहीं है. अभी हाल ही में कॉफी विद करण पर हुई एक घटना के बाद दीपिका पादुकोण को काफी रोल किया गया जिसके अंदर दीपिका पादुकोण ने बयान दिया था कि उनका रिश्ता रणवीर सिंह के साथ इतना ज्यादा सीरियस नहीं है. लेकिन अब वापस ऐसी ही कोई घटना सामने आई है जिसके बाद उनके फैन शॉक हो गए हैं.

 

रणवीर सिंह ने डिलीट की फोटोस

अभी हाल ही में ऐसी खबर आ रही है कि रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से दीपिका पादुकोण के साथ शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी है. और बस इतना ही नहीं 2023 से पहले की सारी तस्वीरें को भी उन्होंने हटा दिया है अपने इंस्टाग्राम अकाउंटसे. यह खबर जानते नहीं के बाद सभी लोग काफी शौक में चले गए हैं और इस बात के अंदाज लग रहे हैं कि शायद से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन आपको बता दे की एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण प्रेगनेंट है और दोनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने नए बच्चों को जन्म देने वाले हैं. सब इस बात को सोचकर परेशान है कि आखिर अचानक इन दोनों के बीच में क्या हो गया है और आखिर क्यों रणवीर सिंह ने सारी फोटोस डिलीट कर दी है. क्या बस संगीत सिंह नहीं तस्वीर की है डिलीट?

 

 

क्या दीपिका ने भी हटाई है तस्वीर
आपको बता दे की 2020 में दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम से सभी तस्वीर हटा दी थी, और उसमें एक भी तस्वीर मौजूद नहीं थी. उनका कहना था कि 2020 से पहले उनका बिल्कुल भी अच्छा दूर नहीं चल रहा था और अब वह 2020 से अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती है और वापस अपनी पुरानी यादों पर मुड़कर भी नहीं देखना चाहती. यह बात कह कर उन्होंने इंस्टाग्राम से पहले की सारी तस्वीर डिलीट कर दी थी और एक भी तस्वीर नहीं छोड़ी थी. तब उन्होंने अपनी फोटो सारी डिलीट कर दी थी लेकिन जब कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी हुई थी तब दीपिका पादुकोण ने अपनी और रणवीर सिंह की शादी की फोटोज इंस्टाग्राम से अनहाइड कर दी थी और अब वह उनके अकाउंट में वापस देखने लगी है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.