क्या है MET GALA?क्यों एक्टर- एक्ट्रेसेज लाखों करोड़ों रुपए खर्च करते हैं अपने कपड़ों पर बस

0

 

Met gala: एक ऐसा इवेंट जहां पर एक्टर एक्ट्रेस लाखों करोड़ों के कपड़े डिजाइनर से बनवाकर बस एक लाल रंग के कार्पेट पर वॉक करते हैं?, क्यों इस मत गाल के इवेंट के लिए जनता को है इतना क्रेज?, क्यों आखिर जनता के मन में हमेशा इस इवेंट के लिए उत्सुकता बनी रहती है? लेकिन क्या आपने सोचा है कोई भी एक्टर एक्ट्रेस इतने पैसे खर्च करते क्यों हैं बस इस इवेंट के लिए.

 

क्या है मेट गला

आपको बता दे की मत गला एक न्यूयॉर्क की मेट्रोपॉलिटन सिटी में होने वाला है इवेंट है. जहां पर मत का फुल फॉर्म है मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ़ आर्ट. यहां पर बिक रहे रेड कारपेट के अंदर बड़े-बड़े एक्टर एक्ट्रेस आकर अपनी ड्रेस को दिखाते हैं और उसे कार्पेट पर वॉक करके पोज़ देते हैं. किस एक्ट्रेस ने क्या पहना है और किस डिजाइनर से बनवा कर पहना है यही पुरे सोशल मीडिया पर एक विशेष चर्चा का मुद्दे बन जाता है. यह म्यूजियम इतना बड़ा है कि दुनिया का चौथा सबसे बड़ा म्यूजियम बन चुका है. इस इवेंट का मतलब बस यह नहीं की आपको महंगे महंगे कपड़े पहने हैं, बल्कि यह है कि अपने देश का कलर अपने देश के कपड़े और भी अपनी देश से जुड़ी चीज आप अपने स्टाइल में झलकाते हैं. ऐसा बताया जाता है कि आपके कपड़े आपका रहन-सहन बताते हैं. तो पूरे देश विदेश के कल्चर ट्रेडीशंस और कपड़ों को दिखाने के लिए मत कल का इवेंट बहुत बड़ा इवेंट माना जाताहै.

 

इस इवेंट में कोई भी यूनिक कपड़े नहीं बल्कि अलग-अलग विचित्र से कपड़े पहनते हुए नजर आतेहैं. एक्टर एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा ध्यान रखते हैं क्योंकि यहां पर उनसे ज्यादा उनके लुक की तारीख की जाती है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.