इटावा पहुंचे पीएम मोदी, मुलायम सिंह यादव को किया याद

0

PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियां सक्रिय हैं. इस तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की भी कई सेटों पर चुनाव होना है. इसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार उत्तर प्रदेश में जन सभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री आज उत्तर प्रदेश के इटावा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जम कर हमला बोला. उन्होंने जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को भी याद किया.

नेता जी को किया याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ”संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह ने कहा था कि मोदी दोबारा जीत कर आ रहे हैं और मोदी आया भी. अब उनके छोटे भाई भी बीजेपी को जिताने की बात कर रहे हैं, आखिर दिल की बात जुबान पर आ ही गई.”

ये भी पढ़ें:- Masik Shivratri 2024: वैवाहिक जीवन, नौकरी और व्यापार में आने वाली मुश्किलों से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय, सभी परेशानियां होंगी दूर

क्या बोले पीएम मोदी

आगे पीएम मोदी ने कहा कि ”समाजवादी पार्टी को परिवार के बाहर कोई यादव नहीं मिला और हमने मोहन यादव को CM बनाया, यह बीजेपी है, जहां आम कार्यकर्त्ता भी CM बन सकता है. मैंने द्वारका में पूजा की, लेकिन कांग्रेस के शहजादे को उससे भी परेशानी हैं. मैं यहां के सपाइयों से पूछना चाहता हूं कि आप तो यदुवंशी हैं और आप शहजादे को उसके इस बयान के लिए समझा नहीं पाए. मोदी की आलोचना करते-करते यह भगवान की भी आलोचना करने लगे हैं.” बता दें उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा की सीटें हैं, इटावा समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है.

ये भी पढ़ें:- Shani Dev Sadesati Effect: शनि की साढ़ेसाती चल रही हो तो गलती से भा न करें ये काम, शनि देव हो जाते हैं बेहद नाराज

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.