अखिलेश यादव ने इटावा में किया जनसभा, भाजपा पर किया हमला

0

Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आज सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. वहीं अब सभी पार्टियों चौथे चरण के चुनावी मैदान में बढ़ चुकी हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपना वोट गिराकर फिर से चुनावी सभा में जुट गए. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज इटावा में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर कई बड़े आरोप लगाए.

क्या बोले अखिलेश 

अखिलेश ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “दो चरणों में पड़ चुके वोटों में जनता ने बीजेपी को पूरी तरीके से खारिज कर दिया है. तीसरे चरण में जो वोट पड़ा है वो इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी का है. कहा कि बीजेपी के लौग बैखला गए हैं. सुबह से ही उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. कई जगह से प्रशासन को आगे कर रहे हैं.”

कही ये बात

आगे अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने आय दो गुनी होने कि बात कही थी, यहां पर कितने किसान भाई हैं, यह बता दें कि किस किसान भाई कि आय दोगुनी हो गई है. किसी फसल कि यह लोग कीमत दिला पाए हो न लाभकारी मूल दे पाए हैं. उन्होंने कहा यह सरकार युवाओं और किसने की विरोधी है. रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया है. अग्नि वीर जैसी सुविधाएं देकर 4 साल की नौकरी देने का झांसा दिया है. बता दें उन्होंने पीएम मोदी पर भी जम कर हमला बोला है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.