तेजस्वी के भाषण पर हसी नही रोक पाए राहुल गांधी, कही ये बात

0

लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होना है. इसके बाद से 4 जून को मतगणना की तारीख रखी गई है. सत्ता पक्ष जहां एक ओर सरकार में दोबारा आना चाहता है तो वहीं विपक्ष भाजपा के विजय रैली को रोकने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है. इसी क्रम में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी बिहार दौरे पर पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी ने कई जन सभाएं की. कांग्रेस नेता ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा किया.

 

मंच साझा करने के दौरान एक ऐसा पल आया जब कांग्रेस नेता भी अपनी हसी नही रोक पाए. दरअसल वो तेजस्वी यादव के एक बयान पर अपनी हसी को नहीं रोक पाए और जम कर ठहाके लगाने लगे. दरअसल तेजस्वी यादव ने फिर एक बार खटाखट वाला बयान दिया. जिसे सुन जनता से लेकर राहुल गांधी भी खूब जोर से हंसने लगे.

 

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी का हिडन एजेंडा संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना है. ऐसी स्थिति में तेजस्वी बैठने वाला नहीं है और लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए जो कुर्बानी देनी होगी देंगे. प्रधानमंत्री को बिहार में 40 में 39 सांसद मिले लेकिन उन्होंने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया. इतनी बार बिहार आ चुके हैं लेकिन वो गरीबी का ग नहीं बोलते और बेरोजगारी का ब नहीं बोलते. वो सिर्फ नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं

.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.