इस दिन रिलीज होगी Chandra Mukhi 2, Kangana ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

0

Kangana Ranaut ChandraMukhi 2:  कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर चर्चा में हैं. जिसे लेकर बॉलीवुड की क्वीन ने फिल्म के रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. बता दें हाल ही में कंगना के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ रिलीज हो चुकी है. वहीं अब उन्होंने अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर अहम जानकारी लोगों से साझा की है.

इस दिन रिलीज होगी ChandraMukhi 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है. कंगना रनौत की यह फिल्म इसी साल सितंबर में गणेश चतुर्थी के खास मौके पर रिलीज होने जा रही है. बता दें कि ‘चंद्रमुखी 2’ एक हॉरर फिल्म है. जिसका कंगना के फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. क्वीन स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘वह इस सितंबर में वापस आ रही हैं… क्या आप तैयार हैं?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म में ये कलाकार नजर आएंगे

जानकारी के लिए बता दें कि ‘चंद्रमुखी 2’ 2005 में आई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. जिसका निर्देशन पी.वासु ने किया है। वहीं इस फिल्म में राघव लॉरेंस, कंगना रनौत मुख्य भूमिका में होंगे. इसके साथ ही फिल्म में वडिवेलु अपनी कॉमेडी से हंसाते और डराते नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म को लेकर कंगना ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.