Siddharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 1 दिन पहले मिली थीं माही विज, आखिरी मुलाकात पर बोलीं- मैं सदमे में थी जिम से आई और….

0

Siddharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला अपने कार्यों से घर-घर में प्रसिद्ध हो गए थे। बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई थी। रियलिटी शो जीतने के कुछ महीनों बाद, सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को अचानक निधन हो गया, जिससे उनके फैंस और करीबी लोग गहरे सदमे में चले गए। एक्ट्रेस माही विज पर उनके निधन का गहरा प्रभाव पड़ा था।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से एक दिन पहले, माही विज उनसे मिली थीं। उन्होंने इस अचानक हुई मुलाकात के बारे में बताया। माही विज ने कहा कि वे टहलते वक्त सिद्धार्थ से संयोग से मिली थीं। उस समय सिद्धार्थ ने माही को दोस्ताना तरीके से चिढ़ाया था। एक्ट्रेस ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ‘खतरों के खिलाड़ी’ से उनके एकमात्र दोस्त थे। उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कहा कि खतरों के खिलाड़ी के दौरान, मेरी बॉन्डिंग केवल सिद्धार्थ के साथ थी। मुझे याद है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ खत्म होने के बाद हम डिनर और ड्रिंक के लिए गए थे और फिर आराम किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से लगा सदमा 

माही विज को जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में पता चला, तो उन्हें सदमा लगा था एक्ट्रेस ने याद करते हुए कहा कि मैं सदमे में थी। मैं जिम से आई थी और मुझे यह खबर मिली थी मुझे यकीन नहीं हुआ। एक दिन पहले मैं उनसे तब मिली थी, जब मैं पिछली सड़क पर टहल रही था और वह कुछ खरीद रहा था तब वह मुझे चिढ़ाते हुए कह रहे थे, ‘कितना भी चल लो, कुछ नहीं होने वाला है फिर अगले दिन मुझे पता चला कि ऐसा हुआ था। वह अपने परिवार से प्यार करता था, वह अपनी मां से प्यार करता था, वह अपनी बहनों से प्यार करता था।

खतरों के खिलाड़ी में हुई थी मुलाकात 

सिद्धार्थ शुक्ला, माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में हिस्सा लिया था। हालांकि, माही जल्दी ही शो से बाहर हो गईं। सिद्धार्थ ने फाइनल में जगह बनाई और सीजन जीतने में सफल रहे, जिसे अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था। शो समाप्त होने के बाद माही विज ने एक्स पर शुक्ला के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें बताया था कि वे शो के एकमात्र व्यक्ति थे, जिनके साथ वे संपर्क में रही थीं। विज ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘थ्रोबैक, फियर फैक्टर के बाद एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं मिलीमेरा सबसे उदार दोस्त…

ये भी पढ़ें- Freedom at Midnight Teaser: सरदार पटेल क्यों नहीं बन पाए भारत के पहले प्रधानमंत्री, ये फिल्म करेगी खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें, आप हमें FACEBOOK, और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.