Anupma spoiler: क्या सच में होगी अनुज–श्रुति की शादी?, आधा ने किया खुलासा

0

Anupmaa spoiler: टीवी पर हमेशा टॉप में रहने वाला यह सील अनुपमा काफी लोकप्रिय है. इस सीरियल से जुड़े हुए फैंस इस सीरियल में होने वाले हर एक ड्रामा, ट्विस्ट एंड रन के लिए हमेशा उत्सुक रहते है. बहुत लंबे समय से इस टीवी सीरियल के बारे में कोई भी अपडेट सामने नहीं दो जा रही थी क्युकी इस सीरियल में प्रेस को बिलकुल बैन करदिया था. अभी अनुपमा फेम आधा ने आने वाले शिसिंग टर्न का खुलासा किया है

किसकी शादी होने वाली है अनुपमा में 

औरा भटनागर जो की सीरियल में आधा का किरदार अदा कर रहे है उनहोने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है की अनुज और श्रुति की शादी होने वाली है. अपकमिंग एपिसोड में इनकी शादी देखने को मिलेगी. कल के एपिसोड में तो संगीत जैसी रस्मे और ड्रामा देखने को मिलेगा. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया।की मेकर्स ने शादी के कुछ सीन्स की शूटिंग भी करवा ली है. शादी के संगीत में  यह भी दिखाया जायेगा की पूरा शाह परिवार भी शादी में रहेगा और अनुपमा खुद खाने पीने का देख रेंक करेंगी.

ये भी पढ़े OLA ने इन देशों में खतम किया कारोबार, क्या है वजह

अनुपमा के सेट पर क्यों बैन हुई मीडिया?

टीवी सीरियल अनुपमा लॉन्च से ही टीआरपी के मामले में हमेशा से पहले नो. पर राज कर रहा है. लेकिन बीच में शो के दौरान इस सीरियल की टीआरपी में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली थी. बीच में यह सीरियल टीआरपी के मामले मैं दूसरे नो. पर आगया था. इस शो के मेकर्स और लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली यह रिस्क वापिस नही लेना चाहते. रूपाली गांगुली ने  शो के मेकर्स के साथ मिलकर मीडिया बैन करने का फैसला लिया है. मेकर्स चाहते है की शो की ऑडियंस के मन में उत्सुकता और अपकमिंग एपिसोड के प्रति एक्साइटमेंट बरकार रहे. उनका मानना है किमेडिया के कारण शो में आने वाले ट्विस्ट की जानकारी लीक होजती है. जिसका सीधा सीधा सीरियल की टीआरपी पर प्रभाव पड़ता है. आपको बता दे यह फैसला बस कुछ ही समय के लिए लिया गया है.

ये भी पढ़े Swiggy ने एक बार फिर किया अपना नाम चेंज, पहले भी बदला था नाम

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.