हिमांता बिस्वा शर्मा का राहुल पर तंज, पाकिस्तान के मुद्दे पर कहा ये

0

देश में चुनाव हो और पाकिस्तान की एंट्री ना हो ऐसा शायद ही संभव है हाल ही में दो चरणों के बाद जैसे ही चुनाव प्रक्रिया तीसरे चरण तक पहुंची है कि हर तरफ से पाकिस्तान की आवाज बुलंद हो चुकी है चुनावी रैलियां में नेताओं की ओर से पाकिस्तान का जिक्र होना शुरू हो गया है पूर्व मंत्री चौधरी फवाद ने राहुल गांधी की तारीफ की थी जिसके बाद अब भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी पर लगातार हमला बोल रही है इसी क्रम में असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला

हिमांता ने किया हमला

हेमंत विश्व शर्मा ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि “पाकिस्तान में राहुल गांधी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. पाकिस्तान में अगर चुनाव होता है और राहुल गांधी चुनाव में खड़े होते हैं तो राहुल गांधी बहुत ज्यादा वोट से जीतेंगे. पाकिस्तान में राहुल से हम नहीं जीत सकेंगे. पाकिस्तान में राहुल गांधी जरूर चुनाव जीतेंगे. पाकिस्तान जो चाहेगा भारत में उसका उल्टा होगा. वो भारत में तो चुनाव जीत नहीं सकते, हो सकता है कि पाकिस्तान में ही जीत जाएं. भारत में तो केवल नरेंद्र मोदी ही पीएम रहेंगे.”

पीएम मोदी ने भी किया था हमला

बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी पर इस मुद्दे को लेकर हमला बोला था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए उन पर तक करते हुए कहा था कि “आज जब कांग्रेस कमजोर हो रही है, यहां कांग्रेस मर रही है तो पाकिस्तान रोना रो रहा है. कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ मांग रहे हैं. शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला हो रहा है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.