सलमान खान ने आखिर अनंत अंबानी के बर्थडे में ऐसा क्या किया की उड़ा खूब मजाक?

0

Salman on Aanant Ambani birthday: पूरे भारत के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी को आखिर कोन नही जानता. इनके फंक्शन और प्रोग्राम पूरे जामनगर में तो क्या पूरे विश्व में प्रसिद्ध रहते है. इनका कोई भी प्रोग्राम जाम नगर में होता है लेकिन चर्चे पूरे भारत में. अभी हाल ही में इनके चोट बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में काफी धमाल हुआ. बड़े से बड़ा इंसान इनकी पार्टी में मौजूद था. हर साल 10 अप्रैल को आनंद अंबानी अपना जन्मदिन मनाते है. उनके जन्मदिन के प्रोग्राम में काफी सितारे देखने को मिले, पार्टी में सबके भाईजान सलमान खान ने कुछ ऐसा किया की फैंस उनकी खिल्ली उड़ा रहे है, आइए जानते है.

सलमान खान ने आखिर अनंत अंबानी की पार्टी में ऐसा क्या किया

सलमान खान भी अन्य सितारों के साथ आनत आमबनी के बर्थडे मैं मौजूद थे. उन्होंने फेमस सिंगर बी पराग के साथ एक गाना गाया. उन्होज रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का गाना  ” सारी दुनिया जला देंगे, सारे होश उड़ा देंगे…” यह गाना गाया. उनकी आवाज़ों भी बी पराग के साथ सुनकर फैंस ने काफी मजाक बनाया है.

ये भी पढ़े Lok Sabha Election 2024: BJP ने जारी की 10वीं लिस्ट, बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद किरन खेर को नही मिला टिकट

फैंस ने उड़ाया मजाक

यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. इससे देख कर फैंस काफी कमेंट्स करते हुए नजर आए. सलमान खान के फुटपाथ पर गाड़ी चलाने वाले इंसीडेंट को लेकर फैंस ने कॉमेंट किया की – ” फुटपाथ जला देंगे, गाड़ी चढ़ा देंगे. दूसरे यूजर ने लिखा “सारे हिरण मिटा देंगे” .

सलमान खान का वर्क फ्रंट

हाल ही में भाईजान ने रिवील किया हैं की वो किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ एक नई फिल्म जल्द ही बनाने जा रहे है. इसके इलावा वो मिच अवेटेड फिल्म शारूख खान के साथ टाइगर वर्सस पठान में भी नजर आयेंगे.

ये भी पढ़े Vacancy at Momos Shop: मोमोज शॉप में हेल्पर की नौकरी के लिए हर महीने दिए जाएंगे 25,000 रुपये, जॉब पोस्ट जमकर वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.