सलमान की भांजी की फिल्म Farrey रिलीज हुई OTT पर, देखे!

0

Farrey Movie Releasing on OTT: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की भांजी की फिल्म फर्रे जल्द जी5 पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर अलीजेह ने कहा उन्होंने शबाना आजमी से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी.

सलमान की भांजी की है यह फिल्म

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने पिछले साल बॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘फर्रे’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म को लेकर फैंस को जितना एक्साइटमेंट था वो सारा का सारा फिल्म की रिलीज के बाद धरा रह गया. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया था. हालांकि, स्टोरी और कमाई दोनों के मामले में फेल इस फिल्म में अलीजेह की एक्टिंग सबको खूब पसंद आई थी. एक इंटरव्यू में अलीजेह ने अपनी डेब्यू फिल्म में एक्टिंग की ट्रेनिंग को लेकर राज खोले हैं. एक्ट्रेस ने बताया है उन्होंने किस से एक्टिंग सीखी है.

ये भी पढ़े करोड़ो की नई गाड़ी में घूमते हुए स्पॉट हुए एनिमल के Ranbir kapoor, करोड़ो की गाड़ियों का कलेक्शन

ओटीटी पर रिलीज होगी फर्रे फिल्म

हाल ही में टीवी 9 डिजिटल को दिए इंटरव्यू में अलीजेह ने अपनी पहली फिल्म में की एक्टिंग को केलर कहा- ‘मैंने इस फिल्म के आखिरी सीन के लिए बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शबाना आजनी से ट्रेनिंग ली थी’. एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैंने शबाना आजमी की नीरजा फिल्म को देखकर अपनी फिल्म के लिए एक्टिंग सीखी थी’.

डेब्यू फिल्म के लिए शबाना आजमी से ली ट्रेनिंग

एक्ट्रेस ने शबाना आजमी के इस सीन को लेकर कहा- ‘नीरजा फिल्म में शबाना आजमी का एक इमोशनल सीन था. इस सीन में वो अपनी बेटी नीरजा को देखकर रोती हैं. बिना एक शब्द बोले इस सीन में शबाना आजमी ने अपने सारे इमोशन्स सिर्फ अपने एक्सप्रेशन्स से बयान कर दिए हैं. उनकी एक्टिंग वाकई काबिले तारीफ है’. एक्ट्रेस ने कहा- ‘उनके इस सीन से मुझे वाकई काफी कुछ सीखने को मिला. एक्ट्रेस की फिल्म फर्रे इसी महीने 5 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होने जा रही है’.

बता दें शबाना आजमी की फिल्म नीरजा साल 2016 में बड़े पर्दे पर रिलीडज हुई थी. इस फिल्म में सोनम कपूर और शबाना आजमी ने लीड रोल प्ले किया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 131.66 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था.

ये फिल्म नीरजा भनोट की बायोग्राफी फिल्म है. इस फिल्म में नीरजा भनोट की असली कहानी दिखाई गई है. ये कहानी तब की है जब नीरजा भनोट पैन एम फ्लाइट 73 में थीं और अपना आखिरी सफर तय कर रही थीं. इस फ्लाइट को कराची एयरपोर्ट पर में चार आतंकियों ने हाईजैक किया था. उस वक्त नीरजा ने अपनी जान की बली दे कर पैसेंजर्स की जान बचाई थीं.

 ये भी पढ़े कौन है पाकिस्तान का सबसे अमीर इंसान, क्या टिक पायेगा अंबानी और अदानी के सामने?

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.