‘ सन ऑफ सरदार 2’ में अजय देवगन को छोड़ कर पूरी टीम को बदला, क्या सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी?

0

Son of sardar 2: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन बहुत लंबे समय से चर्चाओं में बने हुए हैं. उनकी बैक टू बैक फिल्म में पूरे बॉक्स ऑफिस पर कमल मचा रहीं हैं. अभी हाल ही में अजय देवगन की नई फिल्म शैतान आई थी, जिसने अपनी शैतानी शक्तियों की मदद से पूरे बॉक्स ऑफिस को अपने वश में कर लिया था. अब अजय देवगन की पुरानी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार ‘ के सीक्वल लाने की बात की जा रही है.

क्या आएगी अजय देवगन की सन ऑफ सरदार का सीक्वल?

सन ऑफ सरदार जब पर्दे पर आई थी तो अपने समय की हिट फिल्मों में से एक थी. मेकर्स द्वारा बात की जा रही है कि सन ऑफ सरदार यानी की सन ऑफ सरदार 2 भी आ सकती है. जब किसी भी फिल्म का सीक्वल आता है तो अक्सर मूवी में वही किरदार देखने को मिलते हैं, लेकिन सन ऑफ सरदार 2 में ऐसा कहां जा रहा है की कहानी बिल्कुल नई सिरे से शुरू होगी. सन ऑफ सरदार की पूरी टीम को ही बदल दिया है. बस किरदार ही नहीं किरदारों के साथ-साथ निर्देशक तक को भी बदल दिया है. लेकिन जब भी कोई फिल्म मेकर ऐसा करता है तो उसे कहानी पूरी नई सिरे से शुरू करनी पड़ती है.

ये भी पढ़े भर भर के इंटिमेट सीन्स देने के बाद मिली इस एक्ट्रेस को रवीना टंडन की फिल्म में पहचान

क्या ‘ सन ऑफ सरदार 2’ में देखेंगे सोनाक्षी सिन्हा?

सन ऑफ सरदार में सोनाक्षी सिन्हा अजय देवगन के साथ किरदार निभाते हुए नजर आए थी. लेकिन सीक्वल में अजय देवगन के अलावा कोई भी और नजर नहीं आएगा. इसका मतलब की सोनाक्षी सिन्हा और संजय भी इस मूवी में कहीं नहीं नजर आएंगे. अजय देवगन की अभी फिलहाल बहुत सी फिल्में आनी है. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज किया है.

कब से शुरू होगी इस फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग लंदन से की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन सन ऑफ़ सरदार 2 की शूटिंग जून में शुरू करेंगे. 2024 लगता है अजय देवगन के लिए बहुत खास रहने वाला है. इस फिल्म को विजय कुमार अरोड़ा डायरेक्ट करने वाले हैं, लेकिन इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है.

अजय देवगन का वर्क फ्रंट 

अजय देवगन की अभी हाल ही में शैतान रिलीज हुई है, जो अभी तक भी आचार्य कमाई कर रही है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म मैदान भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रूप में नजर आएंगे. एक्टर अभी फिलहाल सिंघम अगेन और रेट 2 की शूटिंग में काफी बिजी है.

ये भी पढ़े पाकिस्तान में बढ़ी Deepika Padukone की फैन फॉलोइंग, महिलाओं ने किया खुलासा

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.