लखीमपुर खीरी में गरजे अखिलेश यादव, कही ये बात

0

लखीमपुर खीरी की घटना तो आप सभी को याद होगी, किसानों के ऊपर थार चला दिया गया था. अब यह मुद्दा चुनावी मुद्दा बन गया है. दरअसल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज लखीमपुर खीरी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना को याद किया, उन्होंने कहा कि थार चलाने वालों का हिसाब लेगी जनता, अखिलेश यादव ने क्या कुछ कहा आपको बताते हैं.

क्या बोले अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि “पेपर लीक हो रहे हैं इनका लीकेज हो रहा है पेपर लीक पर नहीं बोल रहे हैं यह नौकरी देना नहीं चाहते महंगाई इन्होंने बढ़ाई महंगाई पर नहीं बोला.” गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि “उन्हें कुछ नहीं पता उन्हें यह नहीं पता कि किसानों को थार से मारने वाला अपराधी कौन है वह क्या बताएंगे.”

लखीमपुर खीरी पहुंचे

अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर भी बात की, उन्होंने कहा कि “मैंने कभी वैक्सीन नहीं लगवाई वैक्सीन पर कहा हमने कभी वैक्सीन नहीं लगवाई अभी संविधान के पीछे पड़े थे आप वैक्सीन के पीछे पड़े अपना हार्ट चेक कर लेना बीजेपी की लगी हुई वैक्सीन से आपका हार्ड बोल जाए. कंपनी अपनी वैक्सीन वापस ले रही जिसके वैक्सीन लग गए उसके कैसे वापस निकाल लोगे.” बता दें अखिलेश लखीमपुर खीरी में जनसभा को संबोधित कर सपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग रहे थे.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.