रवीना टंडन के बाद अब बेटी नजर आएगी परदे पर, शेयर की कूबसूरत तस्वीरे

0

Raveena Tandon daughter Rasha: रवीना टंडन अब आपने बाद आपनी बेटी को परदे पर लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उनकी बेटी राशा थडानी ने अभी हाल ही में कुछ कातिलाना पोज शेयर किए है.

 

परदे पर आने को तैयार है रवीना टंडन की बेटी

ऐसा कहा जाता है जो मां बाप करते है वही बचा भी करता है. जैसे, डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, वैसे ही एक स्ट्रेस की बेटी एक्ट्रेस. और यह बात तो हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हद तक सही साबित होती भी है. वैसे ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी को परदे पर लॉन्च करने के लिए तैयार है. हाल ही में अभी रणवीना टंडन की बेटी राषा थडानी ने आपनी न्यू लुक में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है.

ये भी पढ़े शूटिंग के दौरान इस एक्ट्रेस ने मारी थी इस एक्टर के मोह पर लात, घंटो तक रोई एक्ट्रेस

मां संग बेटी ने शेयर की फोटोज

बीच पर सफेद रंग का लहंगा पहने बेहद खूसूरत नजर सराही थी राषा थडानी. अलग अलग पोज में फोटो खीचवाती नजर आई. और बस इतना ही नहीं उनकी मां रवीना टंडन ने भी सफेद रंग की सारी पहने उनके साथ फोटो क्लिक करवाई. अभी इंडस्ट्री में लॉन्च होने से पहले ही उनके करोड़ो में फोलवर्स है. वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन कुछ न कुछ अपलोड करती रहती है.

 

इस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगे रासा 

खबरों के मुताबिक, रासा अमन देवगण के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल रिवील नही किया गया है. लेकिन आपको बता दे की दोनो ही आने वाले समय के सुपरस्टार का एक साथ डेब्यू होगा.

ये भी।पढ़े Isha malivia और Samarth jurel का हुआ ब्रेकअप? लोगों ने लिखा बेचारा चिंटू

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.