मुसलमानो की बढ़ती आबादी पर क्या बोले सपा सांसद, कही ये बात

0

देश में आज एक रिपोर्ट ने तहलका मचा दिया दरअसल यह रिपोर्ट थी देश में आबादी को लेकर इस रिपोर्ट में या दावा किया गया है कि आजादी के बाद से मुसलमान की आबादी में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. वही रिपोर्ट में अभी दावा किया गया है क्या आजादी के बाद हिंदुओं की आबादी तकरीबन 9% तक कम हुई है, वहीं अब इसको लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. मुरादाबाद लोकसभा सीट से सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने इस पर प्रतिक्रिया दी.

क्या बोले एसटी हसन 

एसटी हसन ने कहा कि “यह आंकड़ों की शोबदागरी है. इस से बीजेपी और संघ चुनावी माहौल में हिन्दू मुस्लिम करना चाहता है. इस से हिंदुओं को डरा कर वोट लेना चाहते हैं, जबकि हकीकत यह है कि मुसलमानों की पैदावार दर कम हो रही है.”

कही ये बात

उन्होंने आगे कहा कि “इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है और अब अडाणी अंबानी प्रधानमंत्री से खिसक रहे हैं. इसीलिए प्रधानमंत्री उन पर कमेंट कर अपनी पोल खोल रहे हैं, अगर विपक्ष पर टेम्पो भर कर नोट आए हैं तो उधर प्रधानमंत्री पर ट्रक भर कर नोट गए होंगे और पीएम मोदी आपने तो अडाणी के 16 लाख करोड़ रुपये माफ किए थे. वह पैसा कहां गया?” बता दें इस रिपोर्ट में बौद्ध और जैन धर्म में भी इजाफे की बात कही गई है. हालाकि रिपोर्ट में ये कहा गया है की हिंदुओं की आबादी में गिरावट हुई है.जहां मुस्लिम की आबादी 43 फीसदी बढ़ी है, हिंदुओं की 9 फीसदी कम हुई है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.