मात्र 16 साल की उमर से घर की एक लौटी Nora Fatehi काम रही है, शेयर किया अपना संघर्ष

0

Nora fatehi struggle: आपनी जिंदगी में आखिर कोन संघर्ष नही करता. लोग काफी संघर्ष करते है और फिर आपने आप में आपनी वैल्यू पता करते है. परदे के पीछे भी कई एक्टर एक्ट्रेसेज ऐसे है जिन्होंने आपने जीवन में आपने घर की आर्थिक तंगी से जूजा है. आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस और डांसर की बात करने वाले है जिन्होंने मात्र बस 16 साल की उमर से ही आपने घर को चलाया. भात काम समय में फेम कमाया और आज वो कई डांसिंग शोज भी जज कर चुकी है. धारत में डांसर्स की बात करते है तो वो कभी भी पीछे नहीं रहती, पहचाना कौन?

यह आपने घर में अकेले कमाती है

बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही जो आपने डांस मूव्स की वजह से हमेशा लोगो के दिलो पर राज करती है और चर्चा में बनी रहती है. आज एक्ट्रेस ने आपनी दुखभरी कहानी का खुलासा किया. उन्होंने बताया मात्र 16 साल की उमर से ही वो आपने घर के लिए कमाती है. बाकी बचा की तरह वो मजे नही कर पाई और और उन्होंने आपने जीवन में काफी संघर्ष किए है. आज भी उन्हें एक दिन के तीन तीन शूट करने पड़ते है क्युकी वो आपने घर में एक लौटी इंसान है कमाने वाली. उन्होंने बताया की वो आपनी मां आपने दोस्तो सब का खयाल रखती है. एक्टर्स ने आगे कहा की मेरी जिंदगी में ऐसा कोई भी आदमी नही है जो मेरे खर्चे, मेरे सपने, मेरे किराए , मेरे लोगो का खर्चा उठा सके.

ये भी पढ़े “क्या”…Shahrukh khan की ‘बेटी’ नजर आएगी Bigg Boss OTT में?

साथ ही साथ नोरा फतेही इन उन महिलाओं पर भी बात की जो बस पैसों के लिए आपने पति पर निर्भर रहती है. और जब अलग होने की बात आती है तो उनके पास कोई भी जरिए नही बचता बजाए इनपर भरोसा करने के.

नोरा फतेही का वर्क फ्रंट

नोरा फटेही ने काफी फिल्म में भी काम किया था. सबसे पहले नोरा फतेही को सलमान खान के शो बिग बॉस में देखा गया था. उन्होंने सत्यमे विजायते, बतला हाउस , मरजावन जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़े Tiger Shroff ने Akshay kumar को मारा पीठ पर मुक्का की हाथापाई, वीडियो वायरल

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.