बिहार पहुंचे पीएम मोदी, पटना में किया रोड शो

0

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हर तरफ शोर तेज़ है. नेता लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार अलग अलग जगह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी आज बिहार पहुंचे. बिहार पहुंच कर उन्होंने कई बातें कही. पीएम मोदी ने ये दावा किया की वो इस बार बिहार में एक भी सीट नहीं हारेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की पिछली बार हम एक सीट हार गए थे लेकिन इस बार एक भी सीट नहीं हारेंगे.

बताया बिहार का मूड

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ”बिहार देश के मूड को दर्शाता है. हम 2019 में एक सीट हार गए, इस बार हम एक भी सीट नहीं हारेंगे. बिहार भाजपा के ‘400 पार’ वादे को मजबूत करेगा. बिहार ने इस संकल्प में नए रंग भर दिए हैं. इसे नई ताकत दे दी है. पूरे देश में जो माहौल है, उसका प्रतिबिम्ब बिहार में भी है.”

कही ये बात

इसके साथ ही निजी समाचार चैनल NDTV को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि “अगर हमें अपने देश का विकास करना है तो पूर्वी भारत का विकास करना होगा. जहां तक इस चुनाव के बारे में विचार है, हमें इस बार पूर्वी भारत में अधिक सीटें मिलेंगी, लोग चौंक जाएंगे. जैसे तेलंगाना, ओडिशा, बंगाल, बिहार झारखंड, असम में, मैं देख सकता हूं कि बीजेपी नए क्षेत्र जोड़ेगी.” बता दे पीएम मोदी लगातार भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में भी जनसभा को संबोधित किया.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.