बिहार की रानी Manisha Rani बनी करोड़ों की मालकिन, अचानक ऐसा क्या हुआ

0

Manisha rani dream house: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम और झलक दिखलाजा 11 की विनर को कोन नही जानता. मनीषा रानी आज के दिन में किसी भी पचान की महुताज नही है. मनीषा रानी आपने ऊपर ध्यान देकर इतना काम कर रही है की सक्सेस उनका पीछा छोड़ ही नही रहा है. मनीहसा रानी जो की टिकटों से फेमस हुई आज आपनी खुद की कमाई से करोड़ो का घर खरीदने तक काफी अद्भुत रहा है उनका यह सफर.

मनीषा रानी ने किया ड्रीम पूरा

बिग बॉस ओटीटी 3 के जरिए सबके दिलो पर राज करने वालियानिशा रानी बिग बॉस के बाद से ही सक्सेस और सुर्खिया बटोर रही है. एक वाइड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में झलक दिखलाजा 11 में हिस्सा लेकर आपने डांस मूव्स से शो की ट्रॉफी भी आपने नाम करली. बिहार की रानी मनीषा रानी आपने अलग देसी अंदाज से यूट्यूब पर आपने ब्लॉग्स भी डालती है.

ये भी पढ़े Surbhi Chandna ने शादी के बाद के खोले राज़, कहा हो रही ये दिक्कत

मनीषा बनी करोड़ों की मालकिन

हाल ही में आपने नए ब्लॉग में उन्होजे बताया की बिहार में उन्होंने अपने खुद के पैसे से करोड़ो का मकान खरीदा है. उन्होेजे बताया की वो अपनी जगह बिहार में करोड़ो का मकान लेकर काफी खुश है. और आज का दिन उनके लिए काफी खास था क्युकी हर इंसान का सपना होता है की वो खुद के पैसों से अपना घर खरीदे. उन्होंने बताया की घर से संबंधित सारे सरकारी काम निपट चुके है. घर की रजिस्ट्री भी उन्होंने कारवाली है. अभी तक लेकिन खुद उन्होंने आपनी जमीन नही देखी. उन्होंने आगे कहा की उन्हें उनके पिता पर पूरा भरोसा है. ब्लॉग में उन्होंने आपनी नई ज़मीन भी दिखाई. मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा अब आपकी मनीषा रानी करोड़पति बन गई है.

ये भी पढ़े बिहार की रानी Manisha Rani बनी करोड़ों की मालकिन, अचानक ऐसा क्या हुआ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.