फ्लाइट में Gauahar Khan का सामान हुआ चोरी, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर की रिक्वेस्ट

0

Gauahar Khan Sunglasses Stolen: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गौहर खान काफी चर्चित चेहरा है.गौहर ने इस फिल्मी दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इतने सालों से इस इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने कई फिल्मों,वेब शो और म्यूजिक वीडियो में काम किया है. गौहर खान को इस इंडस्ट्री में बेबाक राय के लिए भी जाना जाता है.बिग बॉस 7 कि भी विनर रह चुकी है गौहर खान. हाल ही में दुबई से मुंबई लौटी है जिसके बाद उन्होंने एयरलाइन पर गुस्सा जाहिर किया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट भी शेयर की है.

फ्लाइट में हुए सनग्लासेस चोरी

गौहर खान ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि फ्लाइट में उनके सनग्लासेस चोरी हो गए.एक्ट्रेस ने एयरलाइंस को टैग करते हुए कहा कि मेरा चश्मा कल दुबई से मुंबई की आपकी उड़ान ek508 से चोरी हो गया. उन्होंने बताया कि जब मैं उतरी तो मेरा चश्मा फ्लाइट में ही रह गया और फिर मैंने तुरंत ही इंडियन ग्राउंड स्टाफ को इसकी जानकारी दी.उन्होंने कहा कि मेरी सीट की पॉकेट पर 9j का एक पेयर मिला परंतु मुझे हैरानी हुई कि मेरे पास जो पैकेट लाया गया उसमें कोई और पेयर था जो मेरा नहीं था.

ये भी पढ़ें-साउथ अफ्रीका को World Cup से पहले बड़ा झटका, 2 बड़े खिलाड़ी हुए टीम से बाहर

गौहर ने एयरलाइंस से की रिक्वेस्ट

गौहर ने एयरलाइंस को बताया कि उनके सनग्लासेस चोरी हो गए है. वहीं एयरलाइंस से इस मामले को पर गौर करने की रिक्वेस्ट की. एक्ट्रेस ने एयरलाइंस को टैग करते हुए सारी जानकारी दी और बताया मैंने आपके हेल्प नंबर पर कई बार कॉल किया और सबूत के साथ ईमेल भी भेजा परंतु मुझे कोई जवाब नहीं मिला. गौहर ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि प्लीज चोर का पता लगाएं क्यूंकि आपकी रेप्यूटेड एयरलाइन में कैमरे लगे हैं जो सर्विसेस के लिए भारी रकम वसूलती है.

ये भी पढ़ें-प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rahul Dravid ने किया Suryakumar Yadav का समर्थन, वनडे सीरीज में देंगे मौका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.