पंजाब को लेकर केजरीवाल का बड़ा दावा, कहा किसी सरकार ने…

0

लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण का मतदान बाकी है, इस दौरान पंजाब की 13 लोकसभा सेटों पर मतदान होना है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इस दौरान जम कर पंजाब में प्रचार प्रसार कर रहें हैं. अरविंद केजरीवाल लगातार भाजपा पर हमला भी कर रहें हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा की पंजाब में इतनी सरकारें आईं लेकिन किसी भी सरकार ने इतनी सुविधाएं नहीं दी जितनी हमने 2 सालों में दी.

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि “बीजेपी वाले कहते हैं कि हमें 400 सीटें चाहिए. हमने पूछा क्यों तो कहते हैं कि पीएम मोदी कोई बड़ा काम करना चाहते हैं, इसपर हमें पता चला कि वो आरक्षण खत्म करना चाहते हैं. लेकिन, इससे आप सभी को बचकर रहना है. उन्होंने कहा कि मैं जब तक जिंदा हूं किसी में हिम्मत नहीं है कि आरक्षण खत्म कर दें.”

 

केजरीवाल ने पंजाब सरकार को लेकर बड़ा दावा किया, उन्होंने दावा करते हुए कहा की किसी भी सरकार ने 75 सालों में पंजाब में वो काम नही किया जो हमने 2 सालों में किया. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “पिछले चुनाव में जब मैं चुनाव प्रचार के लिए आया था तो मैंने कहा था कि मैं आपका बिजली बिल जीरो कर दूंगा. मैंने दिल्ली में ये किया और पंजाब में भी ये करूंगा. अब, पंजाब में बिजली का बिल भी जीरो

है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.