नोरा फतेही ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी की खबरों पर दिया मूंह तोड़ जवाब , लगता है पहली बात hips देखे है

0

 

Nora fatehi on plastic surgery: आज के दौर में नोरा फतेही डांसिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम है, उनके जीवन में उनका संघर्ष देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वह एक सेल्फ मेड सितारा है. अपने संघर्ष की बहुत सी अलग-अलग कहानी उन्होंने इंटरव्यू में शेयर की है. लोग ऐसा बहुत अनुमान लगाते हैं कि नोरा फतेही ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई हुई है, जिसके ऊपर बहुत सी अफवाए भी सुनने को मिलती है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने दिया है मुंह तोड़ जवाब

 

क्या कहा नोरा फतेही ने प्लास्टिक सर्जरी के ऊपर

यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नोरा फतेही बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन है. जहां कहीं भी डांसिंग का नाम आता है तो नोरा फतेही का नाम सबसे ऊपर आता है. अपने अलग-अलग मूव्स से सबको मदहोश कर दी थी नोरा फतेही. एक्ट्रेस निहारी में न्यूज़ 18 किट इंटरव्यू में कहा की किस्मत से उनको एक बहुत अच्छी बॉडी मिली है जिसके लिए उन्हें हमेशा गर्व महसूस होता है. उन्होंने आगे कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर यह एक एल्गोरिथम गेम बनके रह चुका है.

 

फोटो क्लिक करवाते समय पापाराजी को दिया मुंह तोड़ जवाब 

अक्सर पेपर आजी को एक्टर एक्ट्रेस की फोटोस और वीडियो क्लिक करते हुए देखा गया है. किसी के साथ-साथ इंटरव्यू में नोरा फतेही ने पेपर आज ही के ऊपर भी बात की. उन्होंने कहा कि खाली वायरल होने के लिए पपराजी उनके बॉडी पार्ट्स को जानबूझकर जूम करके फोकस करते हैं. आगे नवरा रहती है बस यह सब मेरे साथ ही नहीं होता बल्कि हर एक एक्टर एक्ट्रेस को यह सब का सामना करना पड़ता है.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.