नरेंद्र मोदी की वजह से मिला Rupali Ganguli को ‘अनुपमा ‘ का किरदार, किया बड़ा खुलासा

0

Rupali ganguli: टीवी शोज और सीरियल की बात करे तो टीआरपी की मामले में हमेशा आपनी जगह टॉप पर बनाए रखने वाला सीरियल अनुपमा काफी लोक प्रिय है. इस सीरियल ने अनुपमा का केदार निभाने वाली रूपाली गांगुली की जी दागी ही बदल दी है. लेकिन एक इनरव्यू में रूपाली गांगुली ने खुलासा किया की इस रोल में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सहायता की थी.

कैसी बनी रूपाली गांगुली अनुपमा?

रूपाली गांगुली ने इसे पहले भी कई टीवी शोज किए है लेकिन अनुपमा उनके लिए काफी अलग साबित हुआ था. अगर अभी टीवी की टॉप एक्ट्रेस को बात करे तो रूपाली गांगुली टॉप पर आती है. अनुपमा के जरिए उन्होंने आपने फैंस का काफी प्यार बटोरा है. रूपाली को लोग काफी पसंद भी करते है. बस इतना ही नहीं बल्कि दादा साहिब फाल्के अवॉर्ड में उनको पूरे 3 बार बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े बिहार की रानी Manisha Rani बनी करोड़ों की मालकिन, अचानक ऐसा क्या हुआ

अनुपमा के लिए प्रधान मंत्री की ली थी मदद

इस टीवी सीरियल में अगर आप देखे तो अनुपमा गुजराती लहजे में बात करती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में यह खुलासा किया हैं की इसके लिए उन्होंने हमारे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सहायता ली थी. उन्होंने बताया की जैसे वो आपने भाषण में गुजराती लहजे में बात करते है और कई बार वो हिंदी के कुछ शब्द गुजराती लहजे में बोलते है तो उससे रूपाली गांगुली को काफी सीखने को मिला. उनके भाषणों से प्रेरणा लेकर वो इसी तरीके से शो में भी बात किया करती थी.

नरेंद्र मोदी से कर चुकी है मुलाकात

अभी हाल ही में एक कॉन्टेंट क्रिएटर अवार्ड फंक्शन हुआ था,जिसमे रूपाली गांगुली भी ज्यूरी की तरह वहा मौजूद थी. उन्होंने आपने इस्ताग्राम अकाउंट पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अनुभव फैंस के बीच सांझा भी किया.

ये भी पढ़े ED ने Arvind Kejriwal के खिलाड़ी दाखिल किया जवाब, कल हो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.