नंगे पैर Jhanvi kapoor पहुंची इस नवरात्रि सिद्धिविनायक मंदिर

0

Jahnvi Kapoor on navratri: पूरे देश भर में नवरात्रि का पर्व बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है. माता रानी के दर्शन के लिए लोग बाग उनके स्वागत में आपने घरों में उनका दरबार लगाते है, उनके लिए पूर्ण और व्रत भी रखते है. ऐसे में पूरे देश भर में मंदिरों की भी अच्छी सजावट देखने को मिलती है. बहुत से एक्टर एक्ट्रेसेज को भी मंदिरों में पूजा करते हुए स्पॉट किया जाता है. ऐसे ही इस नवरात्रि जाह्नवी कपूर को भी मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया.

ये भी पढ़े ईद पर क्या सलमान खान की फिल्म ‘ भारत’ का रिकॉर्ड तोड़पायेगे अजय देवगन और अक्षय कुमार की फिल्म?

नंगे पैर मंदिर पहुंची जाह्नवी 

नवरात्रि के नो दिन या कोई भी और त्योहारों पर काफी सेलिब्रिटी स्टॉप होते है. शिप्ला शेट्टी से लेकर सारा अलीखान तक बहुत से लोगो को मंदिरों में देखा गया. वही अभी हाल ही में नवरात्रि के पहले दिन जाह्नवी कपूर भी मंदिर में स्पॉट हुई. आपने ट्रेडिशनल अटायर में बेहद खूबसूरत लग रही थी जाह्नवी. उनका लुक काफी बेसिक था और उसमे उन्होंने थोड़ा सा भी मेकअप नही लगाया था. एक हल्के गुलाबी रंग के सूट में नंगे पैर मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी एक्ट्रेस. पूजा के बाद एक सतरंगी रंग के दुप्पटे के साथ और माथे पर तिलक लगाए नजर आई जाह्नवी. मंदिर के दर्शन के लिए जाह्नवी कपूर नवरात्रि के पहले दिन सुभा सुभा पहुंची थी. मंदिरों में इससे पहले भी कई बार स्पॉट हुई है एक्ट्रेस. एक बार तिरुपति में भी जहा मंदिर की सीढ़ियां वो आपने घुटनो के बल से पार करती हुई नजर आई.

जाह्नवी कपूर का वर्क फ्रंट 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर जाह्नवी के काम की बात करे तो अभी उनके पास बहुत से प्रोजेक्ट्स है करने को. उनकी फिल्म देवरा, मिस्टर एंड मिसेज माही में भी वो देखने को मिलेंगे. इस्सी के साथ साथ उनके रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में भी बाते सुनने को मिलती है, ऐसा कहा जाता है की वो शिखर पहाड़िया को डेट कर रही है. इस बारे उनके पिता बोनी कपूर को भी कोई ऐतराज़ नहीं है.

ये भी पढ़े हीरामंडी की क्या है पूरी कहानी? कैसे बना ये शहर तवायफ का अड्डा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.