तमिल एक्टर Vijay Antony की बेटी ने किया सुसाइड, घर पर फंदे से लटक कर दी जान

0

Vijay Antony Daughter Meera Death: एक्टर और प्रोड्यूसर विजय एंटनी की बेटी मीरा की 19 सितंबर को यानी आज सुबह मौत की खबर मिली. एक्टर की 16 साल की बेटी का सुसाइड करने का मामला सामने आया है. मीरा को उनके चेन्नई स्थित घर पर फांसी पर लटके पाए जाने के बाद एक निजी अस्पताल मे लाया गया. डॉक्टरों ने उसकी जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय की बेटी डिप्रेशन में थीं और इसका इलाज भी चल रहा था.

डिप्रेशन में थी मीरा

रिपोर्ट के अनुसार विजय एंटनी की बेटी मीरा सुबह 3 बजे चेन्नई स्थित अपने आवास में मृत पाई गईं थी. बता दें कि वह 16 साल की थी और चेन्नई के एक स्कूल में पढ़ रही थी. खबरों के मुताबिक वह डिप्रेशन से जूझ रही थी. सबसे पहले हाउस हेल्प ने मीरा को उसके कमरे में लटके हुए देखा. इसके बाद मीरा को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच जुटे हैं. वहीं विजय या उनके परिवार में से किसी ने भी इस दुखद खबर को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-INDIA गठबंधन पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- भाड़ में जाएं! हिंदू वोट खोने के डर से हमें नहीं बुलाया

जानिए कौन हैं विजय एंटनी?

विजय एंटनी एक पॉपुलर कंपोजर हैं जो तमिल सिनेमा में काम करते हैं. विजय कई वर्ष तक संगीतकार रहने के बाद, वह निर्माता, संपादक, ऑडियो इंजीनियर, अभिनेता, गीतकार, और निर्देशक भी बने. बता दें कि उन्होंने फातिमा विजय एंटनी से शादी की है जो अपने प्रोडक्शन हाउस की देखभाल करती है. कंपोजर विजय एंटनी इन दिनों अपने एक्टिंग प्रोजेक्टों में काफी ज्यादा बिजी हैं और इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रथम की रिलीज की तैयारी में जुटे है.

ये भी पढ़ें-‘नई संसद में होनी चाहिए नमाज पढ़ने की जगह’, सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने की मोदी सरकार से बड़ी मांग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKऔर INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.