करोड़ो की मालकिन है नेहा कक्कड़, जगरातो में 50 रूपे से सीधा करोड़ो में

0

Nehakakkar Net worth: अगर भारत में मशहूर गायिका की लिस्ट निकले तो उसमे नेहा कक्कड़ पीछे नही रहती. नेहा कक्कड़ आपनी सुरीली और मधुर आवाज से दर्शकों को काफी गाने दे चुकी है. उनके गाने और आवाज लोगो को काफी पसंद आते है. क्या आपने सोचा है कभी जो लड़की कीर्तन और जागरातो में गाना गया करती थी वो आज टॉप सिंगर्स में से एक है?

कैसी बनी नेहा कक्कड़ ‘द नेहा कक्कड़ ‘

मानदिरो में जाग्रातो में गाना गाकर यह गायिका एक गाने के मात्र 50 रुपे चार्ज किया करती थी. लेकिन अब ऐसा क्या किया की वो आपने एक म्यूजिक वीडियो तक के 25–35 लाख रूप लेती है. नेहा कक्कड़ का इस इंडस्ट्री में कोई भी गोद फादर नही है. तो उनकी इस कामियानी का श्रेय किसी को भी देना गलत होगा. नेहा कक्कड़ आपने आप में ही एक सेल्फ मेड आर्टिस्ट है.

ये भी पढ़े Arvind Kejriwal: फास्ट ट्रैक ट्रायल के लिए ED तैयार, एक साल में फैसले आने की संभावना

जाग्रति में गाना गाकर वो एक शो इंडियन आइडल में बटोर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थी. वहा आपनी खुद की पहचान बनाकर फैंस कमाए. नेहा कक्कड़ को सेल्फी क्वीन भी कहा जाता है. आपनी आवाज के रियाज करते हुए उन्होंने शो को जज करने का 6–7 करोड़ रुपे की रकम चार्ज की थी. वो आपने म्यूजिक वीडियो , बस 1–2 घंटे के कंसर्ट के भी लाखो में चार्ज करती है. इतने पैसों के बाद सोचने वाली बात है तो कैसा होगा नेहा कक्कड़ का लाइफस्टाइल.

कैसा है नेहा कक्कड़ का लाइफ स्टाइल

आपकी बताडे की सिंगर करोड़ो की मालकिन है. नेहा ऋषिकेश में रहने वाली है और उन्हे पास 2 घर भी है. एक घर उनका मुंबई में है और एक बंगलो उनकी उनके घर ऋषिकेश में जहा वो भात ठाट बाट से रहती है. अगर नेहा की नेट वर्थ की बात करे तो वो 114 करोड़ की मालकिन है. उनके गराज में काफी महंगी और लक्जरी गाड़ियों की कलेक्शन भी मौजूद है.

ये भी पढ़े मार्च का महीना सबसे गरम तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, चिंता का विषय

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.