कन्नौज में गरजे राहुल गांधी, कही ये बात

0

देश में सियासी हलचल काफी तेज है सभी पार्टियों चुनावी मैदान में लगी हुई है इसी बीच आज उत्तर प्रदेश की कन्नौज सीट पर इंडिया एलायंस की संयुक्त रैली हुई इस रैली में कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह शामिल हुए वहीं इसी दौरान सपा नेता ने ये दावा किया है की ढाई सौ से ज्यादा गाड़ियों को आने से रोक दिया गया.

क्या बोले राहुल गांधी 

वहीं कन्नौज की इस रैली में जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने इस बयान का जिक्र करते हुए कहा कि “250 गाड़ी रोको, 400 गाड़ी रोको, हजार रोको.. कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.. जितनी रोकनी है रोको. यहां पर ‘INDIA’ गठबंधन की जीत होगी अखिलेश की जीत होगी. उत्तर प्रदेश में ‘INDIA’ गठबंधन का तूफान आ रहा है, आप लिखकर ले लो.. यहां बीजेपी की देश में सबसे बड़ी हार होने जा रही है.

पीएम मोदी पर साधा निशाना

राहुल ने आगे कहा कि “देश को उत्तर प्रदेश रास्ता दिखाता है और उत्तर प्रदेश ने मन बना लिया है कि यहां पर बदलाव होना है. हिन्दुस्तान में बदलाव होना है, इसलिए फैसला ले लिया गया है. जनता ने अपना मन बना लिया है.” बता दें इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर भी खुद हमला बोला. राहुल ने कहा कि “10 साल नरेंद्र मोदी ने अडानी और अंबानी का नाम नहीं लिया, लेकिन जब डर गए तो अपने दो मित्रों का नाम लिया और कहा कि आकर मुझे बचाओ. ‘इंडिया’ गठबंधन ने मुझे घेर लिया है.”

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.