इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने डांस में तोड़े सारे रिकॉर्ड, ऐसे हुई वायरल

0

Namrata Malla Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेसेस अपने डांस वीडियो से हर किसी का दिल बहलाती रहती हैं. खासकर नम्रता मल्ला के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक भोजपुरी गाने पर उन्होंने कमाल का डांस किया और उनका ये डांस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. नम्रता मल्ला के लटके-झटकों को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं.

 

इंटरनेट पर भोजपुरी गाने हमेशा गर्दा उड़ाते हैं लेकिन जब कोई भोजपुरी एक्ट्रेस उसपर परफॉर्म करते हुए वीडियो शेयर करती हैं तो उसकी बात ही अलग हो जाती है. नम्रता मल्ला की नई रील सामने आई है जिसे खूब तारीफें मिल रही हैं.

 

 

नम्रता मल्ला का नया डांस वीडियो

नम्रता मल्ला ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नम्रता ने जिस गाने पर डांस किया है उसका नाम ‘पिंजरे वाली मुनिया’ है. इस गाने में उनके लटके-झटके देखकर आप भी होश खो देंगे. ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं

 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला वीडियो के लिए काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर वो एक से बढ़कर एक रील्स बनाती हैं और साथ में यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. नम्रता मल्ला के लटके-झटके बॉलीवुड की आइटम नंबर करने वाली मलाइका अरोड़ा, नोरा फतेही जैसी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

 

 

35 वर्षीय नम्रता मल्ला को भोजपुरी फिल्मों की सपना चौधरी कहा जाता है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप एक से बढ़कर एक गाने देखेंगे जिसपर उन्होंने जबरदस्त डांस किया है और उनके वीडियोज में खूब लाइक्स, कमेंट्स और व्यूज आते हैं. नम्रता मल्ला ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे सुपरस्टार्स के साथ भोजपुरी फिल्मों में डांस किया है. नम्रता अब हिंदी फिल्मों में एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखती हैं.

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.