इस ईद Salman ने दी आपने फैंस को ईदी, अपनी नई फिल्म को किया अनाउंस

0

Salman Khan announces his new film: ईद के इस मौके पर सभी धूम धाम से अपना त्योहार बना रहे है. लेकिन हमारे भाईजान ने आपने फैंस को इस ईद पर ईदी भी दी है. काफी लम्बे समय से उनकी आने वाली फिल्म की चर्चाएं हो रही थी. लेकिन उन्होंने फिल्म के टाइटल को रिवील नही किया. लेकिन इस ईद पर उन्होंने फैंस को ईदी देते हुए फिल्म का टाइटल रिवील किया है.

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टिकल किया रिवील

ईद की इस खुशी में सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है और एक बुरी खबर भी. अच्छी खबर तो यह है की सलमान खान आपनी नई फिल्म का टाइटल बता दिया है. उनकी आने वाली फिल्म का टाइटल होगा ‘सिकंदर ‘ इसके साथ साथ उन्होंने यह भी लिखा है की अभी तो आप लोग बड़े मिया छोटे मिया और मैदान का मजा उठाइए लेकिन अब अगली ईद को मिलिए सिकंदर से . सलमान खान ने 2025 की ईद के लिए अपना स्पॉट सिनेमाघरों में पहले ही बुक कारलिया है.

ये भी पढ़े Surya Pooja: धनलाभ के लिए ऐसे करें सूर्य देव की पूजा, अपार धन कि होगी प्राप्ति

सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर यह है की उनकी 2024 में कोई नई फिल्म नही आयेगी. उनके दर्शकों को उनका इंतजार रहता है. भाईजान अब सीधा 2025 में देखेंगे . यह बात जानकर वो निराश तो है ही लेकिन उनकी नई फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी है.

कैसी होगी सलमान की फिल्म ‘सिकंदर ‘?

यह फिल्म एक्शन बेस्ड होगी. लेकिन इस बार बस एक्शन ही नही बल्कि लोगो को एक्शन के साथ साथ खूब सारे इमोशंस और एक सामाजिक मैसेज भी मिलेगा. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे है. सलमान खान और साजिद का यह कॉम्बो पहले भी देखने को मिला है. किक फिल्म के बाद तो इससे देखने की एक्साइटमेंट लोगो में और बढ़ गई है.

ये भी पढ़े Hindu Mythology: क्या आप जानते हैं सोने कि लंका से जुड़ा ये रोचक तथ्य? माता पार्वती ने दिया था लंका दहन का श्राप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Saugandh TV’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK,और INSTAGRAM पर भी फॉलो कर सकते हैं.

 

 

आपको यह भी पसंद आ सकता है
Leave A Reply

Your email address will not be published.